scorecardresearch
 

Selfiee: Akshay Kumar-Imran Hashmi पहली बार साथ करेंगे काम, सेल्फी टीजर रिलीज

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार सूर्यवंशी और अतरंगी रे के बाद अब दर्शकों के लिए सेल्फी फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसमें उनके साथ बॉलावुड सिनेमा का जाना माना चेहरा इमरान हाशमी भी नजर आने वाले हैं.

X
सेल्फी फिल्म सेल्फी फिल्म
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अक्षय और इमरान साथ में करेंगे पहली फिल्म
  • सेल्फी लेते नजर आए अक्षय और इमरान

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्मों में फैंस के बीच हमेशा से क्रेज रहा है. और अब अक्षय कुमार फैंस के लिए एक और सरप्राइज लेकर आ रहे हैं. आने वाली फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्टर इमरान हाशमी भी नजर आने वाले हैं, जो स्कीन पर काफी समय से किसी बड़ी फिल्म में नजर नहीं आए थे. अक्षय और इमरान पहली बार किसी फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं. 

मलयालम फिल्म की रीमेक होगी सेल्फी

धर्मा प्रोडक्शंस ने दक्षिण के सुपरस्टार और निर्माता पृथ्वीराज सुकुमारन और  मैजिक फ्रेम्स, जो इस कहानी के साथ अपनी पहली बड़ी हिंदी फिल्म की शुरुआत करने जा रहे हैं, और केप ऑफ गुड फिल्म्स के साथ मिलकर  ड्रामा-कॉमेडी फिल्म सेल्फी की घोषणा की है.  यह  सुपरहिट मलयालम फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' की रीमेक है.

फिल्म के पोस्टर के साथ इसका टीजर भी रिलीज कर द‍िया गया है. गाने में इमरान और अक्षय का मस्त डांस देखने को मिल रहा है.  

Shweta Tiwari ने ट्रेडिशनल लहंगा-चोली में फ्लॉन्ट किए एब्स, बेटी Palak Tiwari बोलीं- स्टाइल आइकन

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

सेल्फी फिल्म में साथ नजर आएंगे अक्षय कुमार और इमरान हाशमी

अक्षय और इमरान को पहली बार एक साथ स्क्रीन पर जादू करते देखना अविश्वसनीय रूप से रोमांचक होगा, उनके बहुमुखी प्रतिभा का हुनर देखना मजेदार होगा. यह एक अनूठी गढ़ी गई कहानी दर्शकों  के लिए बनाई गई है, जो उन्हें ड्रामा से भरपूर है. समकालीन कहानी बयां करने की विरासत को आगे बढ़ाते हुए और विविध प्रकार की प्रतिभाओं और कहानियों की शैली के साथ हिंदी सिनेमा को आगे बढ़ाते हुए, हमें उम्मीद है कि 'सेल्फ़ी' के साथ दर्शक इस हल्की-फुल्की फिल्म को पसंद करेंगे.

BB15 Upcoming: Shamita Shetty ने Tejasswi Prakash को VIP जोन से किया बाहर, भड़की एक्ट्रेस बोलीं- करण से दोस्ती करने के लिए मर रही है

2022 में होगी रिलीज

"सेल्फी" राज मेहता द्वारा निर्देशित, (स्वर्गीय)अरुणा भाटिया , हिरू यश जौहर, सुप्रिया मेनन, करण जौहर, पृथ्वीराज सुकुमारन, अपूर्व मेहता और लिस्टिन स्टीफन द्वारा निर्मित, 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्मांकन जल्द ही शुरू होगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें