scorecardresearch
 

Lata mangeshkar health update: लता मंगेशकर को अभी नहीं मिलेगी अस्पताल से छुट्टी, कोरोना के साथ हुआ निमोनिया

लता मंगेशकर रिकवर कर रही हैं. लेकिन फिलहाल उनके परिवार को उनसे मिलने की इजाजत नहीं दी गई है. बुधवार को लता मंगेशकर का इलाज कर रहे डॉक्टर ने उनकी हेल्थ रिपोर्ट शेयर की. डॉक्टर प्रतीत समधनी ने कहा कि लता मंगेशकर फिलहाल आईसीयू में ही रहेंगी. अगले 10-12 दिनों के लिए ऑब्जर्वेशन में रहेंगी. सिंगर को कोरोना के साथ साथ निमोनिया भी हुआ है.

X
लता मंगेशकर लता मंगेशकर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अब कैसी है लता मंगेशकर की तबीयत?
  • भतीजी ने बताया सिंगर का हाल
  • कोरोना के साथ सिंगर को हुआ निमोनिया

लेजेंडरी सिंगर लता मंगेशकर को शनिवार रात (8 जनवरी) को कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 92 साल की लता मंगेशकर डॉक्टरों की निगरानी में हैं. लता दीदी के जल्दी सेहतमंद और वायरस फ्री होने की दुआ फैंस लगातार कर रहे हैं. लता मंगेशकर की भतीजी रचना ने सिंगर का हेल्थ अपटेड देते हुए बताया कि उनकी हालत स्थिर है. वो रिकवर कर रही हैं.

अब कैसी है लता मंगेशकर की तबीयत?
New18 से बातचीत में भतीजी रचना शाह ने कहा- दीदी की हेल्थ स्टेबल है. वो अलर्ट हैं. भगवान बेहद दयालु है. लता दीदी फाइटर और विनर हैं. सालों से हम उन्हें ऐसे ही जानते हैं. देशभर के सभी फैंस का मैं शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो उनके लिए लगातार दुआ कर रहे हैं. हम देख सकते हैं जब सब दुआ करते हैं तो कुछ भी गलत नहीं हो सकता. डॉक्टर्स शानदार काम कर रहे हैं. ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल के डॉक्टर प्रतीत समधनी ने बयान भी जारी किया है. लता दीदी के इलाज के लिए बेस्ट डॉक्टर्स को बुलाया गया. वे ही उनका इलाज कर रहे हैं. 

बेटे Aryan Khan की दोस्त Ananya Panday को Gauri Khan ने गिफ्ट किया यूनीक आर्टवर्क, एक्ट्रेस बोलीं- Wow
 

कोरोना के साथ लता दीदी को हुआ निमोनिया
लता मंगेशकर रिकवर कर रही हैं. लेकिन फिलहाल उनके परिवार को उनसे मिलने की इजाजत नहीं दी गई है. बुधवार को लता मंगेशकर का इलाज कर रहे डॉक्टर ने उनकी हेल्थ रिपोर्ट शेयर की. डॉक्टर प्रतीत समधनी ने कहा कि लता मंगेशकर फिलहाल आईसीयू में ही रहेंगी. अगले 10-12 दिनों के लिए ऑब्जर्वेशन में रहेंगी. सिंगर को कोरोना के साथ साथ निमोनिया भी हुआ है.

'बाल पकड़कर निकालूंगा, कंटेस्टेंट्स को गाली देना', कितना जायज है नेशनल टीवी पर Salman Khan का रवैया?
 

जबसे लता मंगेशकर को कोरोना होने की जानकारी सामने आई है, उनके लिए दुआओं के साथ उठे हुए हैं. फैंस समेत सेलेब्स लता मंगेशकर के जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं. लता मंगेशकर साल 2019 में सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद अस्पताल में एडमिट हुई थीं. लता मंगेशकर देश की सबसे लोकप्रिय सिंगर में से हैं. संगीत और मनोरंजन जगत में लता मंगेशकर के योगदान को चाहकर भी नहीं भुलाया जा सकता. 78 साल के करियर में लता मंगेशकर ने 25 हजार गाने गाए हैं.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें