scorecardresearch
 

सैंडलवुड ड्रग केस: रागिनी द्विवेदी के बाद संजना गलरानी को न्यायिक हिरासत

संजना की पुलिस कस्टडी खत्म हो चुकी है इसके बाद ही उन्हें बेंगलुरू कोर्ट के सामने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया गया था. पिछले हफ्ते संजना को डोप टेस्ट के लिए केसी जनरल अस्पताल ले जाया गया था जहां उन्होंने काफी शोर शराबे के बाद अपना डोप टेस्ट कराया था.

संजना गलरानी संजना गलरानी

कन्नड़ एक्ट्रेस संजना गलरानी को सैंडलवुड ड्रग केस में न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. संजना के अलावा वीरेन खन्ना और रवि शंकर भी इस रिमांड में शामिल हैं. आरोपियों को वीडियो कॉन्फ्रेंस के सहारे कोर्ट में पेश किया गया था. संजना की पुलिस कस्टडी खत्म हो चुकी है इसके बाद ही उन्हें बेंगलुरू कोर्ट के सामने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया गया था. पिछले हफ्ते संजना को डोप टेस्ट के लिए केसी जनरल अस्पताल ले जाया गया था जहां उन्होंने काफी शोर शराबे के बाद अपना डोप टेस्ट कराया था.

उन्होंने कहा था कि उनके पास अधिकार है कि वे डोप टेस्ट ना दें. वहीं रागिनी द्विवेदी ने अपने यूरिन में पानी मिलाकर डोप टेस्ट से बचने की कोशिश की थी. हालांकि दोनों एक्ट्रेसेस के हेयर फॉलिकल्स के सैंपल लिए गए हैं जिससे ये पता चल जाएगा कि उन्होंने पिछले चार पांच महीनों में ड्रग्स लिया है या नहीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Have a #greatweekend everyone😊 #weekendhome #weekend #weekendrest #weekendgoals #lifestyle #staysafe

A post shared by SANJJANAA GALRANI (@sanjjanaagalrani) on

इससे पहले एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. ये फैसला 14 सितंबर को लिया गया था. उन्होंने बेल के लिए अप्लाई किया था लेकिन इसे 19 सितंबर तक पोस्टपोन कर दिया गया है. गौरतलब है कि संजना को 8 सितंबर को सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था. पुलिस ने उनके घर से काफी सामान भी बरामद किया था जिसकी जांच जारी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My heartfelt condolences to his friends and family. #ripsushantsinghrajput💔 #sushantsinghrajput #sushant #rip

A post shared by SANJJANAA GALRANI (@sanjjanaagalrani) on

विवेक ओबेरॉय के साले का भी आया नाम

बता दें कि इस ड्रग रैकेट मामले में अब तक कई सितारों के नाम सामने आ चुके हैं. बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय के साले आद‍ित्य अल्वा भी बेंगलुरु पुलिस के श‍िकंजे में फंस गए थे. बेंगलुरु जॉइंट कमिशनर क्राइम संदीप पाट‍िल ने बताया कि हेब्बल के नजदीक स्थ‍ित आद‍ित्य अल्वा के घर 'हाउस ऑफ लाइव्स' का सर्च वारंट जारी किया गया है और वहां की तलाशी ली जा रही है. आद‍ित्य अल्वा विवेक ओबेरॉय के साले और पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बेटे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक आद‍ित्य अल्वा को कस्टडी में नहीं लिया गया है. इसके अलावा कन्नड़ फिल्मों के टॉप एक्टर दिगनाथ मन्छले और उनकी पत्नी एंद्र‍िता रे को बेंगलुरु पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर चेहरे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें