scorecardresearch
 

राजकुमार हिरानी संग Varun Dhawan ने मिलाया हाथ, 'Made In India' की तैयारी में जुटे एक्टर

पिछले साल वरुण ने अपनी दो बड़ी फिल्म 'जुग जुग जियो' और 'भेड़िया' की शूटिंग पूरी की है. फिल्म में वह कियारा आडवाणी और कृति सेनन संग नजर आने वाले हैं. अब खबर आ रही है कि वरुण धवन ने फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी संग अगली फिल्म के लिए हाथ मिलाया है.

वरुण धवन वरुण धवन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • वरुण ने साइन किया नया प्रोजेक्ट
  • राजकुमार की फिल्म में आएंगे नजर

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के साल 2022 की शुरुआत प्रोफेशनल लेवल पर धमाकेदार हुई है. एक्टर के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनकी लाइन लगी है. पिछले साल वरुण ने अपनी दो बड़ी फिल्म 'जुग जुग जियो' और 'भेड़िया' की शूटिंग पूरी की है. फिल्म में वह कियारा आडवाणी और कृति सेनन संग नजर आने वाले हैं. अब खबर आ रही है कि वरुण धवन ने फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी संग अगली फिल्म के लिए हाथ मिलाया है.

वरुण ने साइन किया नया प्रोजेक्ट

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण धवन और राजकुमार हिरानी ड्रामा फिल्म 'मेड इन इंडिया' साथ करने वाले हैं. फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित होगी. इसे राजकुमार हिरानी के असिस्टेंट डायरेक्टर करण नारवेकर निर्देशित करेंगे. राजकुमार और नीरज शर्मा पिछले कुछ समय से इस फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर काम कर रहे थे. इस फिल्म की शूटिंग साल के सेकेंड हाफ में शुरू होगी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो वरुण धवन को पिछले साल कई बार राजकुमार हिरानी से मिलते हुए स्पॉट किया गया था. दोनों ही फिल्म पर बारीकी से काम कर रहे थे. सूत्र ने बताया था कि फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी के चीफ असिस्टेंट डायरेक्टर संभालेंगे. यह उनका डायरेक्टोरियल डेब्यू होगा. हर कोई इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी पॉजिटिव है और चार्जअप हुआ है. 

Varun Dhawan ने पैर छूकर लिया पापा डेविड धवन का आशीर्वाद, ऐसे किया साल 2022 का आगाज

राजकुमार हिरानी की आखिरी फिल्म 'संजू' ब्लॉकबस्टर हिट हुई थी. इस फिल्म में रणबीर कपूर, संजय दत्त की भूमिका निभाते नजर आए थे. यह साल 2018 में रिलीज हुई थी. दर्शकों से इस फिल्म को बहुत प्यार मिला था. इसके अलावा राजकुमार हिरानी ने शाहरुख खान को एक सोशल कॉमेडी ड्रामा फिल्म के लिए साइन किया है, ऐसी चर्चा है. हालांकि, अभी तक इसपर कोई बयान नहीं आया है. बस कहा जा रहा है कि शाहरुख के साथ फिल्म में सापती पन्नू लीड रोल निभाएंगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×