scorecardresearch
 

56 साल के आमिर खान का जबरदस्त वर्कआउट सेशन, बेटी आयरा ने किया रिएक्ट

आमिर का एक वर्क आउट का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो भारी डंबल उठाते दिख रहे हैं. ये वीडियो फिल्म धूम 3 की मेकिंग के समय का है. इस फिल्म के लिए आमिर ने अपनी बॉडी पर काफी वर्क किया था.

X
आयरा और आमिर आयरा और आमिर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पापा संग खास बॉन्ड शेयर करती हैं आयरा
  • पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं आयरा
  • फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे आमिर

एक्टर आमिर खान प्रोफेशनल चीजों को परफेक्शन के साथ करते हैं. इसलिए उन्हें परफेक्शनिस्ट नाम भी दिया गया है. आमिर खान फिल्म को शानदार बनाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ते हैं. बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से लेकर फिल्म की हर चीज को पर वो बारीकी से ध्यान देते हैं. फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए भी आमिर ने कड़ी मेहनत की है. इससे पहले भी फिल्मों के लिए आमिर का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला है.

आमिर का वर्कआउट करते हुए वीडियो वायरल
अब आमिर का एक वर्क आउट का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो भारी डंबल उठाते दिख रहे हैं. ये वीडियो फिल्म धूम 3 की मेकिंग के समय का है. इस फिल्म के लिए आमिर ने अपनी बॉडी पर काफी वर्क किया था. अब आमिर का ये पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. उनकी बेटी आयरा खान की नजर से भी ये बच नहीं पाया है. आयरा ने इस पर रिएक्ट किया है.

ब्लैक फ्लोरल ड्रेस में जाह्नवी कपूर की मिरर सेल्फी वायरल, तारा सुतारिया बोलीं- Gorg

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poznic Training (@poznictraining)

KKK11: राहुल वैद्य को लकड़बग्घा बुलाने पर ट्रोल अर्जुन बिजलानी, माफी की मांग

बेटी आयरा ने किया रिएक्ट
ये वीडियो  Poznic Training नाम के एक अकाउंट से शेयर किया था. इस अकाउंट के डिस्क्रप्शन में लिखा है- धूम 3 और पीके के लिए आमिर खान का पर्सनल ट्रेनर. इसी का स्क्रीन शॉट आयरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा-What is that exercise?. 
 
बता दें कि आमिर खान हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे थे. आमिर खान और पत्नी किरण राव ने 15 साल की शादी के बाद अलग होने का फैसला कर लिया है. दोनों प्रोफेशनली जुड़े रहेंगे. वहीं आमिर की बेटी आयरा फिटनेस ट्रेनर नुपूर शिखरे को डेट कर रही हैं. अक्सर वो नुपूर के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

  
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें