scorecardresearch
 

तीसरी बार शादी करने जा रहे हैं Aamir Khan? करीबी ने बताया सच

आमिर खान अपनी फिल्मों के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. उन्होंने पहले रीना दत्ता से शादी की थी. फिर डायरेक्टर किरण राव संग बंधन में बंधे. 3 जुलाई को किरण और आमिर ने अपने तलाक का ऐलान किया था. दोनों के तलाक का इल्जाम एक्ट्रेस फातिमा सना शेख पर मढ़ा गया था. फिर आई खबर कि आमिर तीसरी बार शादी करेंगे.

X
आमिर खान
आमिर खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आमिर कर रहे हैं तीसरी शादी?
  • एक्टर के करीबी ने बताया सच
  • फातिमा सना शेख संग जुड़ चुका है नाम

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान इन दिनों अपनी तीसरी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि आमिर एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ तीसरी बार ब्याह रचाने वाले हैं. कहा गया था कि फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के आने के बाद आमिर अपनी शादी का ऐलान करेंगे. अब इसे लेकर नई अपडेट आई है.

आमिर कर रहे हैं तीसरी शादी?

आमिर खान अपनी फिल्मों के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. उन्होंने पहले रीना दत्ता से शादी की थी. फिर डायरेक्टर किरण राव संग बंधन में बंधे. 3 जुलाई को किरण और आमिर ने अपने तलाक का ऐलान किया था. दोनों के तलाक का इल्जाम एक्ट्रेस फातिमा सना शेख पर मढ़ा गया था. फिर आई खबर कि आमिर तीसरी बार शादी करेंगे. इस खबर को उनके एक करीबी सूत्र ने झूठा बता दिया है. 

Laal Singh Chaddha Release: बैसाखी पर रिलीज होगी आमिर खान-करीना कपूर की 'लाल सिंह चड्ढा'

आमिर संग रिश्ते पर बोलीं रही फातिमा

फातिमा सना शेख ने अपने आमिर खान को डेट करने की अफवाह पर अपना रिएक्शन दिया था. दोनों के नाम को फिल्म दंगल के बाद से जोड़ा जा रहा है. फातिमा ने इस बारे में कहा था, 'कुछ अजनबी, जिनसे मैं कभी नहीं मिली हूं, मेरे बारे में लिख रहे हैं. उन्हें पता भी नहीं है सच क्या है. जो लोग उनका लिखा पढ़ते हैं उन्हें लगता है मैं अच्छी इंसान नहीं हूं. मुझे लगता है कि मैं उन लोगों से कहूं, 'मुझसे पूछो मैं तुम्हें सही जवाब दूंगी. इससे मुझे दिक्कत होती है क्योंकि मैं नहीं चाहती कि वो मेरे बारे में गलत चीजें सोचें.'

आमिर खान संग पोज देने की खुशी, खिलखिलाकर हंसता रहा नन्हा फैन, Video

2005 में हुई थी किरण-आमिर की शादी

आमिर खान की दूसरी शादी के बारे में बात करें तो उनकी मुलाकात किरण राव से 2001 में हुई थी. दोनों ने फिल्म लगान में साथ काम किया था. फिल्म में आमिर खान हीरो थे और किरण राव इसकी असिस्टेंट डायरेक्टर में से एक थीं. आमिर का तलाक उनकी पत्नी रीना दत्ता से 2002 में हुआ था. इसके बाद किरण और आमिर फिर मिले. दोनों ने 2005 में शादी की. फिर एक बेटे आजाद राव खान का स्वागत सरोगेसी की मदद से 2011 में किया. आमिर और किरण अलग तो हो गए हैं, लेकिन उनके कहना है कि वह हमेशा परिवार रहेंगे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें