scorecardresearch
 

Aamir Khan की लाल सिंह चड्ढा को लेकर सस्पेंस खत्म, इस दिन रिलीज होगी मूवी

पिछले कुछ समय से ऐसी अफवाहें थीं कि आमिर खान की फिल्म बैसाखी के मौके पर भी नहीं रिलीज होगी और इसकी डेट को फिर से आगे शिफ्ट किया जाना है. मगर अब अटकलों पर विराम लगाते हुए आमिर खान की तरफ से स्टेटमेंट जारी कर दिया गया है.

X
आमिर खान आमिर खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आमिर खान के फैंस के लिए खुशखबरी
  • लाल सिंह चड्ढा की रिलीज पर भ्रम हुआ दूर

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफी समय से सुर्खियों में हैं. फिल्म की शूटिंग कोरोना काल में पूरी की गई मगर फिल्म की रिलीज डेट पर लगातार कोरोना ग्रहण लगा है. फिल्म पहले 14 फरवरी, 2022 को रिलीज होनी थी मगर कोरोना को मद्देनजर इसकी रिलीज को बैसाखी तक के लिए शिफ्ट कर दिया गया था. मगर पिछले कुछ समय से ऐसी अफवाहें थीं कि फिल्म बैसाखी के मौके पर भी नहीं रिलीज होगी और इसकी डेट को फिर से आगे शिफ्ट किया जाना है. मगर अब अटकलों पर विराम लगाते हुए आमिर खान की तरफ से स्टेटमेंट जारी कर दिया गया है. 

आमिर की ओर से जारी किया गया स्टेटमेंट

आमिर खान प्रोडक्शन्स ने इंस्टाग्राम के जरिए एक स्टेटमेंट जारी किया है जिसे पढ़ फैंस फिर से खुश हो सकते हैं. आमिर की मोस्ट अवेटेड मूवी लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट को आगे के लिए पोस्टपोन नहीं किया गया है और मूवी बैसाखी, 2022 के मौके पर ही रिलीज की जाएगी. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan Productions (@aamirkhanproductions)

स्टेटमेंट में लिखा है कि- अफवाहों के मद्देनजर हम कन्फर्म करना चाहते हैं कि लाल सिंह चड्ढा को 14 अप्रैल 2022 को बैसाखी के शुभ अवसर पर रिलीज किया जाएगा. हम फिर से उन सभी लोगों का शुक्रिया करना चाहेंगे जिन्होंने इस फिल्म की अभी तक की जर्नी को सपोर्ट किया. Viacom 18 स्टूडियो और आमिर खान प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी इस मूवी का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है. इसका म्यूजिक प्रीतम ने दिया है और लिरिक्स आमिताभ भट्टाचार्या ने लिखी है. जबती इसकी स्क्रिप्ट मशहूर एक्टर अतुल कुलकर्णी ने लिखी है.

Milind Soman ने अलग स्टाइल में किए पुलअप्स, फैन बोला- मैं तो वॉर्मअप में थक जाता हूं

टॉम हैंक्स की पॉपुलर हॉलीवुड फिल्म से इंस्पायर

बता दें कि कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी की गई. करीना कपूर खान ने प्रेग्नेंसी फेज में इस मूवी की शूटिंग की. फिल्म का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. ये मूवी टॉम हैंक्स की पॉपुलर हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प्स का ऑफिशियल रीमेक है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें