scorecardresearch
 
बॉलीवुड

पलक तिवारी से पहले स्लिम फिगर को लेकर ट्रोल हुईं ये एक्ट्रेसेज

पलक तिवारी
  • 1/8

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी टीवी इंडस्ट्री की सबसे फेमस स्टार किड्स में से एक हैं. पलक को इन दिनों म्यूजिक वीडियो और विज्ञापनों में देखा जा रहा है. सोशल मीडिया पर तो पहले ही पलक तिवारी छाई हुई हैं. लेकिन फेम के साथ सेलेब्स को ट्रोल्स भी फ्री में मिलते हैं.

कुछ दिनों पहले पलक तिवारी को ट्रोल्स ने बॉडी शेम किया था. ट्रोल्स का कहना था कि पलक काफी दुबली पतली हैं. एक यूजर ने उन्हें पतला कांटा बता दिया था. लेकिन ये पहली बार नहीं है जब किसी सेलेब्स को पतले होने के लिए ट्रोल किया जा रहा है. दीपिका पादुकोण से लेकर करीना कपूर तक कई एक्ट्रेसेज ऐसी ट्रोलिंग झेल चुकी हैं. ट्रोल्स उन्हें कंकाल से लेकर टूथपिक और यहां तक की डेड बॉडी तक बुला चुके हैं.

मौनी रॉय
  • 2/8

एक्ट्रेस मौनी रॉय को अक्सर उनकी अपीयरेंस के लिए ट्रोल किया जाता है. कोई मौनी को प्लास्टिक कहता है तो कोई उन्हें बॉडी शेम करता है. मौनी की बहुत सी फोटोज पर लोगों ने उनके पतलेपन का मजाक उड़ाया है. एक यूजर ने कहा था कि वह एकदम कंकाल जैसी पतली लग रही हैं. 

दीपिका पादुकोण
  • 3/8

एक समय था जब दीपिका पादुकोण ने अपनी एक फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस फोटो में दीपिका अच्छी लग रही थीं. लेकिन ट्रोल्स को इस बात से मतलब नहीं है. ट्रोल्स ने उन्हें ढेरों निगेटिव कमेंट्स भेजे थे. एक शख्स इनमें ऐसा भी था जिसने उन्हें डेड बॉडी तक बता डाला था.

अनेरी वजानी
  • 4/8

एक्ट्रेस अनेरी वजानी को आपने सीरियल अनुपमा में जरूर देखा होगा. अनेरी फैंस के बीच जितनी फेमस हैं, उतना है ट्रोल्स का सामना भी करती हैं. अनेरी को ट्रोल्स ने बॉडी शेम किया था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने मुंह तोड़ जवाब दिया था.

करीना कपूर खान
  • 5/8

करीना कपूर एक समय पर फैंस की आइडल थीं. उन्होंने साइज जीरो का ट्रेंड शुरू किया था. लेकिन कुछ समय पहले ही उन्हें ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ा था. करीना की दोस्त अमृता अरोड़ा ने उनके साथ एक फोटो शेयर किया था. इसपर ट्रोल्स ने कमेंट कर उन्हें कहा था कि कुछ खा भी लिया करो, बहुत पतली हो.

आलिया भट्ट
  • 6/8

करीना और दीपिका की तरह आलिया भट्ट भी ट्रोल्स का सामने करना पड़ा है. ट्रोल्स आलिया के पतलेपन तक ही सीमित नहीं रहे थे. बल्कि उनकी हाइट के पीछे भी पड़ गए थे. उनका कहना था कि आलिया बहुत छोटी और बहुत पतली हैं. 

तनीषा मुखर्जी
  • 7/8

काजोल की बहन और एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी को ट्रोल्स ने टीबी की मरीज बता दिया था. ट्रोल्स ने तनीषा के इस फोटो को लेकर उन्हें जबरदस्त तरीके से सुनाया था. कुछ यूजर्स ने कहा था कि उन्हें रिपेयर करने की जरूरत है.

लीसा हेडन
  • 8/8

लीसा हेडन को ट्रोल्स ने टूथपिक कह दिया था. लीसा अपनी बॉडी और फिटनेस का बेहद ख्याल रखती हैं. तीन बच्चों की मां बनने के बाद भी लीसा काफी फिट हैं. लेकिन ट्रोल्स को ये बातें समझ नहीं आतीं.