scorecardresearch
 

Uttarakhand Election: खटीमा सीट से मैदान में CM धामी, पत्नी ने किया पार्टी कार्यालय का उद्घाटन, उड़ीं कोरोना नियमों की धज्जियां

Uttarakhand Election: इस अवसर पर उमड़ी भारी भीड़ में दो गज की दूरी नहीं दिखी. कई लोग बिना मास्क लगाए नजर आए. चुनाव आयोग की तमाम हिदायतों के बावजूद कोरोना नियमों की अनदेखी हुई.

सीएम पुष्कर सिंह धामी की पत्नी गीता धामी ने किया पार्टी कार्यालय का उद्घाटन सीएम पुष्कर सिंह धामी की पत्नी गीता धामी ने किया पार्टी कार्यालय का उद्घाटन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सीेएम ने खटीमा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है
  • ऊधमसिंह नगर जिले में खटीमा समेत 9 विधानसभा सीटें हैं

Uttarakhand Election: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने खटीमा सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. शनिवार को मुख्यमंत्री की पत्नी गीता धामी ने यहां पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करके चुनावी बिगल बजा दिया. हालांकि इस दौरान कोरोना निययों का खूब मखौल उड़ाया गया.

इस अवसर पर उमड़ी भारी भीड़ में दो गज की दूरी नहीं दिखी. कई लोग बिना मास्क लगाए नजर आए. चुनाव आयोग की तमाम हिदायतों के बावजूद कोरोना नियमों की अनदेखी हुई. वहीं, इस पर सीएम की पत्नी ने अपनी सफाई में कहा कि कोरोना गाइडलाइंस का पालन किया जा रहा है. 

बता दें कि ऊधमसिंह नगर जिले में खटीमा समेत 9 विधानसभा सीटें हैं, जिसमें से 7 पर बीजेपी का कब्‍जा है. सीएम पुष्कर सिंह धामी लगातार तीसरी बार खटीमा विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरने का ऐलान किया है. वह इससे पहले 2012 और 2017 में यहां से चुनाव जीत चुके हैं. 

बता दें कि पुष्कर सिंह धामी के सीएम बनने से पहले ये कहा जा रहा था कि अगला चुनाव वो जीत नहीं पाएंगे, लेकिन महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी (जो भगत दा के नाम से विख्यात हैं) ने धामी को राष्ट्रीय राजनीति में पहचान दी. उत्तराखंड के सीएम की रेस में धामी का नाम चलवाने में भगत दा का ही अहम रोल रहा था और अब धामी तो पूरे प्रदेश में पार्टी का मुख्य चुनावी चेहरा हैं. PM मोदी , पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह, नितिन गड़करी जैसे नेता धामी की कई बार तारीफ कर चुके है.

रिपोर्टः राजेश छाबड़ा

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×