scorecardresearch
 

नतीजों से गदगद मोदी बोले- ये विकास और सुशासन की जीत

पंजाब में भले ही अकाली और बीजेपी गठबंधन को हार मिली हो, लेकिन 10 साल तक शासन करने के लिए पीएम ने पंजाब के लोगों को धन्यवाद किया.

पीएम मोदी पीएम मोदी

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के नतीजे आने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर जनता का आभार जताया है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि भारतीय जनता पार्टी में निरंतर विश्वास, समर्थन और स्नेह के लिए भारत के लोगों का आभार. उत्तर प्रदेश में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने पर पीएम ने कहा कि मैं उत्तर प्रदेश की जनता को हृदय से धन्यवाद देता हूं. बीजेपी की ये ऐतिहासिक जीत विकास और सुशासन की जीत है.

मोदी ने काशी के लोगों को भी धन्यवाद कहा. पीएम ने कहा कि काशी के सांसद के रूप में काशी की जनता का अटूट विश्वास और अपार प्रेम पाकर मैं आज अभिभूत हूं. काशी के लोगों को शत-शत नमन.

वहीं उत्तराखंड में भी प्रचंड बहुमत हासिल करने पर पीएम मोदी ने कहा कि उत्तराखंड की जीत बेहद खास है. देवभूमि के लोगों का आभार. मैं विश्वास दिलाता हूं कि बीजेपी पूरी तत्परता और कमर्ठता से लोगों की सेवा करेगी.

पंजाब में भले ही अकाली और बीजेपी गठबंधन को हार मिली हो, लेकिन 10 साल तक शासन करने के लिए पीएम ने पंजाब के लोगों को धन्यवाद किया.

अमित शाह को दी बधाई
पीएम मोदी ने कहा कि मुझे बहुत खुशी हुई है कि बीजेपी को समाज के सभी वर्गों से अप्रत्याशित समर्थन मिला है. युवाओं का बहुत बड़ा समर्थन शानदार है. मैं बीजेपी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत को सलाम करता हूं. उन्होंने जमीनी स्तर पर अथक प्रयास किया है और लोगों का आत्मविश्वास जीत लिया है. इसके साथ ही मोदी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और पार्टी के पदाधिकारी और राज्य इकाईयों को पार्टी को नए ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए बधाई दी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें