scorecardresearch
 

अखिलेश को अब्बा से नाराजगी है या अब्बाजान से? मोहिसन रजा का सपा प्रमुख से सवाल

सीएम योगी के बयान पर अखिलेश यादव ने नाराजगी जताई थी. बीजेपी नेता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने इस मसले पर अखिलेश यादव पर निशाना साधा था. अब यूपी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने भी अखिलेश यादव पर तंज कसा है.

X
यूपी सरकार में मोहसिन रजा मंत्री हैं. (फाइल फोटो) यूपी सरकार में मोहसिन रजा मंत्री हैं. (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  •  नेता जी को मुल्ला मुलायम सिंह कहलाने से नहीं थी दिक्कत- मोहसिन
  • सीेएम योगी के बयान पर अखिलेश ने जताई थी आपत्ति
  • सिद्घार्थ नाथ सिंह भी साध चुके हैं निशाना

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर की गई अब्बाजान वाली टिप्पणी पर सियासी बयानबाजी रुकती नजर नहीं आ रही है. सीएम योगी के बयान पर अखिलेश यादव ने नाराजगी जताई थी. बीजेपी नेता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने इस मसले पर अखिलेश यादव पर निशाना साधा था. अब यूपी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने भी अखिलेश यादव पर तंज कसा है.

अल्पसंख्यक कल्याण विभाग के मंत्री मोहसिन रज़ा ने अखिलेश यादव से पूछा है कि अखिलेश को अब्बा से नाराज़गी है या अब्बाजान से? उन्होंने कहा कि नेता जी को मुल्ला मुलायम सिंह कहलाने से कोई नाराज़गी नहीं थी. वो तो बहुत ख़ुश होते थे. उन्होंने चार बार सरकार बनाई और तीन बार मुख्यमंत्री बनें. अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए मोहिसन रजा ने कहा कि  कहीं ऐसा न हो कि आपकी अब्बाजान वाली नाराज़गी से भाईजान लोग न नाराज़ हो जाएं, फ़िर कहां जाएंगे?

इससे पहले  यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने अखिलेश यादव से सवाल किया था और पूछा था कि उन्हें अब्बा शब्द से आपत्ति क्यों है? उन्होंने कहा था कि मुलायम सिंह भी तो अखिलेश को 'टीपू' कहकर बुलाते हैं. कैबिनेट मंत्री ने कहा कि अब्बा शब्द उर्दू का अच्छा और मीठा शब्द है. अखिलेश को नफरत क्यों है, वह अपने पिता को डैडी बोल सकते हैं जो अंग्रेजी शब्द है. पिताजी तो कहते नहीं है तो अब्बा से उन्हें किस बात पर नफरत है? उन्हें सोचना चाहिए.



इसपर भी क्लिक करें- पंचायत आजतक 2021: अखिलेश यादव की BJP को चेतावनी- बुलडोजर संस्कृति वाले याद रखें, उनके भी कुछ घर बने होंगे

बता दें कि पंचायत आजतक कार्यक्रम में सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पर वार किया था. सीएम योगी ने राम मंदिर के मुद्दे को लेकर अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि उनके अब्बा जान तो कहते थे परिंदा भी पर नहीं मार पाएगा. इसके बाद अखिलेश यादव ने इस बयान पर आपत्ति जताते हुए कहा था कि सीएम को भाषा के मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें