scorecardresearch
 

UP elections 2022: बसपा सुप्रीमो मायावती का बड़ा फैसला, नहीं लड़ेंगी विधानसभा चुनाव

UP elections 2022: सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि मायावती पांच राज्यों में चुनावी अभियान की अगुवाई करेंगी. उन्होंने कहा कि बसपा जमीन पर रहकर काम कर रही हैं.

X
बसपा प्रमुख मायावती बसपा प्रमुख मायावती
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 'हर गतिविधि पर बारीकी से नजर रख रहीं मायावती'
  • चुनाव को लेकर सभी पार्टियां तैयारियों में लगीं

UP Vidhan Sabha Chunav 2022: यूपी में चुनाव से पहले रणनीति तैयार होने लगी है. लिहाजा पल-पल चौंकाने वाली खबरें सामने आ रही हैं. इसी क्रम में बहुजन समाज पार्टी की मुखिया ने मंगलवार को बड़ी घोषणा कर दी है. मायावती (Mayawati) इस बार विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी. बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा (Satish Chandra Mishra) ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती चुनाव नहीं लड़ेंगी.

सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि मायावती पांच राज्यों में चुनावी अभियान की अगुवाई करेंगी. उन्होंने कहा कि बसपा जमीन पर रहकर काम कर रही है. हम इलेक्शन को लेकर तैयारियों में लगे हुए हैं. साथ ही मायावती लगातार सक्रिय हैं. वह हर गतिविधि पर बारीकी से नजर रख रही हैं. लेकिन वह चुनावी समर में नहीं उतरेंगी.

बता दें कि यूपी में बीजेपी, सपा, कांग्रेस और बसपा अपनी तैयारियों में लगी हुई हैं. मंगलवार को यूपी में विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों की लिस्ट फाइनल करने के लिए दिल्ली में बीजेपी की बैठक का आयोजन किया गया. जिसमें सीएम योगी और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह लखनऊ से दिल्ली पहुंचे.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें