scorecardresearch
 

UP Election: बीजेपी उम्मीदवार प्रशांत गुर्जर का विवादित बयान, बोले - कट्टर होना होगा, सपा है मुसलमानों की पार्टी

UP Election: बीजेपी उम्मीदवार प्रशांत गुर्जर का विवादित बयान सामने आया है. वह बोले कि हिंदुओं को कट्टर होना होगा. उन्होंने सपा को मुसलमानों की पार्टी भी कहा.

X
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रशांत गुर्जर मुजफ्फरनगर की मीरापुर विधानसभा से बीजेपी उम्मीदवार हैं
  • प्रशांत गुर्जर पर कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने का भी आरोप

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Elections 2022) के लिए प्रचार में लगे बीजेपी उम्मीदवार का विवादित बयान सामने आया है. मुजफ्फरनगर की मीरापुर विधानसभा से बीजेपी उम्मीदवार प्रशांत गुर्जर ने वोटर्स को धार्मिक आधार पर बांटने वाला बयान दिया है. इसके अलावा उनपर कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाने का भी आरोप है. हालांकि, वीडियो विधानसभा में कहां का और कब का है, इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में प्रथम चरण में वोटिंग होनी है. इसके लिए 10 फरवरी को मतदान होगा. फिलहाल रैलियों और जनसभाओं पर चुनाव आयोग ने कोरोना की वजह से रोक लगाई हुई है. लेकिन कई जगहों से इसके उल्लंघन के मामले सामने आ रहे हैं.

बीजेपी प्रत्याशी प्रशांत गुर्जर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें प्रशांत एक सभा में मतदाताओं को लुभाने के लिए ये कहते हुए सुनाई पड़ रहे हैं,'जब 'वे' धर्म के इतने कट्टर हैं तो हमें भी तो होना चाहिए ना. अब तो आमने-सामने की लड़ाई है. समाजवादी पार्टी मुसलमानों की है और भारतीय जनता पार्टी हिंदुओं की.'

वीडियो में प्रशांत आगे कहते हैं, 'हम हिन्दू का खून हैं तो हम तो हिन्दू का ही रहेंगे. मैं गुर्जर का खून हूं तो गुर्जर का ही रहूंगा, चाहे कहीं भी चला जाऊं.' बता दें कि भाजपा से मौजूदा मीरापुर विधायक अवतार सिंह भड़ाना ने इसी महीने RLD ज्वाइन कर ली है. उस बात का जिक्र करते हुए प्रशांत ने कहा कि लोग बोल रहे हैं कि मैं बाहरी हूं. अवतार की तरह भाग जाऊंगा. लेकिन मैं यहां से कहीं नहीं जाने वाला, तुम्हारे बीच में ही रहूंगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें