scorecardresearch
 

जो नरेंद्र मोदी को वोट देगा, उसे समंदर में डूब जाना चाहिएः फारूक अब्दुल्ला

नेशनल कॉन्फ्रेंस के सुप्रीमो फारूक अब्दुल्ला ने बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर कुछ ऐसा बयान दिया है जिस पर सियासी माहौल गरमाना तय है. अपने चुनावी क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जो नरेंद्र मोदी को वोट देगा, उसे समंदर के अंदर डूब जाना चाहिए.

X
नेशनल कॉन्फ्रेंस प्रमुख फारुक अब्दुल्ला
नेशनल कॉन्फ्रेंस प्रमुख फारुक अब्दुल्ला

नेशनल कॉन्फ्रेंस के सुप्रीमो फारूक अब्दुल्ला ने बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर कुछ ऐसा बयान दिया है जिस पर सियासी माहौल गरमाना तय है. अपने चुनावी क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जो मोदी को वोट देगा, उसे समंदर के अंदर डूब जाना चाहिए.

दरअसल, फारूक अब्दुल्ला बिहार बीजेपी नेता गिरिराज सिंह के बयान पर पलटवार कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने ये विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा, 'जो नरेंद्र मोदी को वोट देगा उसे समंदर के अंदर डूब जाना चाहिए.'

मोदी का विरोध करने वालों का स्‍थान पाकिस्‍तान में: गिरिराज
गौरतलब है कि बिहार बीजेपी के नेता गिरिराज सिंह ने दुमका में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा था, 'जो लोग मोदी का विरोध करते हैं, वे पाकिस्तान की ओर देख रहे हैं. ऐसे लोगों का स्थान पाकिस्तान में है, भारत में नहीं.' इस बयान को लेकर गिरिराज के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज किया गया है. वहीं चुनाव आयोग ने उनपर बिहार और झारखंड में प्रचार करने पर रोक लगा दी थी.

गिरिराज के इस बयान का जवाब फारूक अब्दुल्ला के बेटे और जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी दिया था. उन्होंने कहा था कि वो पाकिस्तान जाना पसंद करेंगे लेकिन बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के कैंडिडेट नरेंद्र मोदी का विरोध करना बंद नहीं करेंगे. हालांकि, पलटवार के चक्कर में फारूक अब्दुल्ला ने ऐसा बयान दे दिया है जिसे लेकर विवाद होना तय है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें