scorecardresearch
 

नीतीश बोले- पहले नारा लगता था 'हर हर मोदी घर घर मोदी' अब लगता है 'अरहर मोदी'

वर्ष 2014 के तांत्रिक वाले वीडियो को लेकर अपने ऊपर बीजेपी के हमलों के बीच बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू नेता नीतीश कुमार ने जमकर पलटवार किया है. बीजेपी की ओर से वीडियो को लेकर जारी हमले पर नीतीश ने आज तक से विशेष बातचीत में कहा- 'हम बाहर थे लौटे तो देखा कि एक वीडियो चल रहा है...100 साल से बड़ा औघड़ हमको चूम रहा है कोई बेटा को नहीं चूमता?

नीतीश कुमार (बिहार के मुख्यमंत्री) नीतीश कुमार (बिहार के मुख्यमंत्री)

वर्ष 2014 के तांत्रिक वाले वीडियो को लेकर अपने ऊपर बीजेपी के हमलों के बीच बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू नेता नीतीश कुमार ने जमकर पलटवार किया है. बीजेपी की ओर से वीडियो को लेकर जारी हमले पर नीतीश ने आज तक से विशेष बातचीत में कहा- 'हम बाहर थे लौटे तो देखा कि एक वीडियो चल रहा है ...100 साल से बड़ा औघड़ हमको चूम रहा है कोई बेटा को नहीं चूमता?

उनका नकारात्मक हमारा सकारात्मक कैंपेन
नीतीश ने कहा- बीजेपी नकारात्मक कैंपेन चला रही है...हम लोग सकारात्मक कैंपेन चला रहे हैं. अमित शाह ने पीएम की बात को जुमला कहा अब बिहार में बैठे हैं..अपने सारे वादों को बाद में जुमला कहेंगे. बीजेपी का मुख्यालय मौर्या होटल बन गया है. पूरे देश के नेता यहीं घूम रहे हैं.'

बिहार चुनाव का नया नारा
नीतीश कुमार ने दाल के मुद्दे को भी उछाला और कहा- 'पहले नारा लगता था हर हर मोदी घर घर मोदी अब लगता है अरहर मोदी.'

नीतीश कुमार ने कहा- पीएम को कभी इतना घुमते देखा है कभी, देश की जनता ने देश चलाने के लिए वोट दिया लेकिन ये देश पर कब्ज़ा करने के लिए घूम रहे हैं. पीएम के पद पर बैठे हैं लेकिन जुबान ख़राब है.

गठबंधन से पेट में दर्द
लालू के साथ गठबंधन को लेकर उठे सवाल के लिए भी नीतीश कुमार ने बीजेपी पर हमला बोला. नीतीश ने कहा- जिस दिन से हमारा लालू जी के साथ गठबंधन हुआ है उसी दिन से इनके पेट में दर्द हो रहा है.

गिरिराज ने शेयर किया वीडियो
गौरतलब है कि BJP सांसद गिरिराज सिंह ने CM नीतीश कुमार का एक वीडियो जारी किया, जिसमें वे तांत्रिक के पास पहुंचे हुए दिख रहे हैं. गिरिराज सिंह ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद से छुटकारा पाने के लिए तांत्र‍िक के पास गए थे. वीडियो जून, 2014 का बताया जा रहा है. इसमें तांत्रिक नीतीश के सामने ही 'लालू मुर्दाबाद' कहता नजर आ रहा है.

जेटली ने भी किया हमला
गिरिराज सिंह ने वीडियो के बारे में कहा, 'नीतीश कुमार का ट्र‍िपल स्टैंडर्ड सामने आ गया है. जनता ने उन्हें नकार दिया है, तो वे हताशा में चले गए हैं.' अरुण जेटली ने भी इस मामले को लेकर नीतीश के खिलाफ हमला बोला और कहा- तंत्र-मंत्र काम नहीं आते..बिहार में बीजेपी की हवा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें