scorecardresearch
 

बीजेपी के प्रचार से कांग्रेस परेशान, दी 24 अप्रैल तक टीवी बंद रखने की सलाह

बीजेपी के विज्ञापनों से सर्तक होकर कांग्रेस के महासचिव सी पी जोशी ने मतदाताओं से कहा कि वे आगामी 24 अप्रैल तक अपने टेलीविजन बंद रखें. 24 अप्रैल को ही राजस्थान के बचे हुए पांच सीटों पर मतदान होना है.

सी पी जोशी सी पी जोशी

बीजेपी के विज्ञापनों से सर्तक होकर कांग्रेस के महासचिव सी पी जोशी ने मतदाताओं से कहा कि वे आगामी 24 अप्रैल तक अपने टेलीविजन बंद रखें.

जोशी करौली-धौलपुर के कांग्रेस प्रत्याशी के सर्मथन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ‘बीजेपी की कोई लहर नहीं है और यह अच्छा होगा कि आने वाले तीन दिनों तक आप सभी अपने टेलीविजन को बंद रखें और कांग्रेस को वोट दें.’ इस आमसभा को कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी संबोधित किया था.

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जोशी द्वारा दिये गये टेलीविजन कमेंट का जिक्र करते हुए कहा कि ‘बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के झूठ को समझने की जरूरत है.’

उन्होंने कहा कि मोदी कहते है कि यदि केन्द्र में उनकी सरकार बनी तो वे देश को स्वर्ग बना देंगे और महंगाई को नीचे लेकर आजायेंगे, उनके इस झूठ को समझने की जरूरत है.

राजस्थान के 25 लोकसभा क्षेत्रों में से करौली-धौलपुर उन पांच लोकसभा क्षेत्रों में से एक है जहां आगामी 24 अप्रैल को दूसरे चरण के चुनाव होंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें