scorecardresearch
 

ममता का पीएम मोदी पर पलटवार, कहा- दिल्ली में किससे मिलूं ये मेरी मर्जी

टीएमसी प्रमुख बनर्जी ने पीएम मोदी पर निजी हमले करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि मैंने कभी किसी नेता पर व्यक्तिगत हमले नहीं किए हैं. मैं वाजपेयी जी, ज्योति बसु और बुद्धदेव भट्टाचार्य का भी सम्मान करती हूं.

X
ममता बोलीं- RSS की जुबान बोलते हैं पीएम मोदी ममता बोलीं- RSS की जुबान बोलते हैं पीएम मोदी

पश्चिम बंगाल चुनाव प्रचार के दौरान सीएम ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जनकर हमला बोला. बनर्जी ने शनिवार को कहा कि पीएम मोदी को इस तरह नहीं बोलना चाहिए. वह आरएसएस की भाषा बोलते हैं. पीएम मोदी ने आसनसोल में गुरुवार को बनर्जी पर निशाना साधा था.

निजी हमले पर नहीं करती यकीन
टीएमसी प्रमुख बनर्जी ने पीएम मोदी पर निजी हमले करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि मैंने कभी किसी नेता पर व्यक्तिगत हमले नहीं किए हैं. मैं वाजपेयी जी, ज्योति बसु और बुद्धदेव भट्टाचार्य का भी सम्मान करती हूं. मेरा किसी से कोई गठबंधन नहीं है.

मोदी ने घटाया पीएम पद का मान
ममता बनर्जी ने कहा कि पीएम ने जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया है वह उनके पद की मर्यादा कम करने वाला है. उन्होंने कहा कि जनता दोबारा बीजेपी को आशीर्वाद नहीं देनेवाली. आगे वह कभी सत्ता में नहीं आ पाएगी. बनर्जी ने पीएम मोदी को सीमा में रहने की चेतावनी दी. उन्होंने कहा कि मैं आपकी गुलाम नहीं हूं और अपनी बेइज्जती नहीं सह सकती.

बीजेपी मतलब भयानक जली पार्टी
ममता बनर्जी ने मोदी पर हमला करते हुए पूछा कि विदेश दौरे पर आपके कार्यक्रम में जुटी भीड़ का खर्चा कौन उठाता है. मैं आपकी तरह नहीं बोल सकती. आप टीएमसी पर आतंक का आरोप लगाते रहिए. बनर्जी ने कहा कि मैं कह सकती हूं कि बीजेपी मतलब भयानक जली पार्टी, लेकिन मैं अपने शब्द वापस लेती हूं. मैं ऐसे आरोपों की राजनीति नहीं करती.

मुझे गाली दिए बिना खाते नहीं बीजेपी नेता
बनर्जी ने कहा कि भले ही कोई मुझे जेल में डाल दे लेकिन मैं झुकूंगी नहीं. मैं मौत से भी नहीं डरती. यह मेरी मर्जी है कि मैं दिल्ली में किससे मिलूं या नहीं मिलूं. मुझ पर कोई जोर आजमाईश नहीं कर सकता. उन्होंने कहा कि मुझे गाली दिए बगैर बीजेपी नेताओं का खाना नहीं पचता.

बंगाल बांटने नहीं दूंगी
उन्होंने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मैं उन्हें बंगाल को बांटने नहीं दूंगी. प्रधानमंत्री का काम देश भर के लोगों को एक साथ लेकर चलने का होता है, लेकिन मोदीजी उन्हें बांटने का काम करते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें