scorecardresearch
 

सिद्धू के सलाहकार ने कैप्टन अमरिंदर को फिर घेरा, ‘अलीबाबा और 40 चोर’ कहकर साधा निशाना

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मलविंदर सिंह माली ने एक बार फिर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को लेकर विवादित बयान दिया है, जिसपर बवाल होने के आसार हैं. मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह पर टिप्पणी करते हुए मलविंदर सिंह माली ने ‘अली बाबा और चालीस चोर’ कहा.

पंजाब में जारी है सिद्धू बनाम कैप्टन की जंग (फाइल फोटो) पंजाब में जारी है सिद्धू बनाम कैप्टन की जंग (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पंजाब कांग्रेस में अब भी जारी है जंग
  • सिद्धू के सलाहकार ने कैप्टन पर निशाना साधा

पंजाब में कांग्रेस पार्टी के भीतर जारी जंग पूरी तरह से थमी नहीं है. पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मलविंदर सिंह माली ने एक बार फिर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को लेकर विवादित बयान दिया है. मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह पर टिप्पणी करते हुए मलविंदर सिंह माली ने ‘अली बाबा और चालीस चोर’ कहा.

इतना ही नहीं, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी को नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार ने लुधियाना का 'भगोड़ा' करार दिया. वहीं, पंजाब सरकार में मंत्री विजय इंदर सिंगला को ‘चालीस चोर’ में से एक बताया. 

क्लिक करें: सिद्धू गुट के विधायक के घर मीटिंग-खुला वार, ऐसे घिरे अमरिंदर

नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मलविंदर सिंह माली ने कहा कि कैप्टन समर्थक ये भूल जाएं कि नवजोत सिंह सिद्धू ‘अली बाबा और चालीस चोर’ की अगुवाई में ‘दूल्हे’ की भूमिका निभाएंगे. 

आपको बता दें कि पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी के भीतर ही जंग छिड़ी है. पहले नवजोत सिंह सिद्धू को अध्यक्ष बनाए जाने पर जंग छिड़ी थी और अब उसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा की जा रही नियुक्तियों को लेकर आर-पार की जंग जारी है.

पहले भी बोल चुके हैं कैप्टन पर हमला

मलविंदर सिंह माली ने हाल ही में अपने फेसबुक पर एक तस्वीर भी साझा की थी. जिसमें उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह और पाकिस्तानी पत्रकार अरुसा आलम की फोटो साझा कर उनकी नियुक्ति पर सवाल खड़े किए. मलविंदर सिंह माली ने सवाल किया था कि क्या अरुसा आलम कांग्रेस की सदस्य हैं, जो उन्हें पद दिया गया है.

गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू ने अध्यक्ष बनने के बाद अपने कई सलाहकार नियुक्त किए हैं. लेकिन इन नियुक्ति के बाद से ही विवाद हो रहा है, मलविंदर सिंह माली ने हाल ही में कश्मीर पर बयान दिया था और इसके अलावा पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से जुड़े एक विवादित कार्टून भी उनके फेसबुक पेज पर दिखे थे. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें