scorecardresearch
 

Madhubani: तेजस्वी के पीछे 30 हेलिकॉप्टर घूम रहे हैं, जवाब में नित्यानंद राय ने ये कहा

मधुबनी हवाई अड्डा मैदान में आयोजित जनसभा में तेजस्वी यादव ने आज आरजेडी प्रत्याशी समीर कुमार महासेठ के लिए वोट मांगा. इस दौरान तेजस्वी ने जनता से कहा कि वे ठेठ बिहारी हैं. डीएनए शुद्ध है. उन्होंने कहा एक तेजस्वी के पीछे 30 हेलिकॉप्टर घूम रहे हैं. जब इस बारे में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय से सवाल किया गया तो उनका जवाब था कि हम तीन तिहाई बहुमत से जीत रहे हैं.

मधुबनी में समीर कुमार महासेठ के लिए वोट मांगते तेजस्वी यादव. मधुबनी में समीर कुमार महासेठ के लिए वोट मांगते तेजस्वी यादव.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तेजस्वी ने समीर कुमार महासेठ के लिए वोट मांगा
  • नीतीश को आरएसएस-भाजपा की कठपुतली बताया

मधुबनी हवाई अड्डा मैदान में आयोजित जनसभा में तेजस्वी यादव ने आज आरजेडी प्रत्याशी समीर कुमार महासेठ के लिए वोट मांगा. इस दौरान तेजस्वी ने जनता से कहा कि वे ठेठ बिहारी हैं. डीएनए शुद्ध है. उन्होंने कहा एक तेजस्वी के पीछे 30 हेलिकॉप्टर घूम रहे हैं. जब इस बारे में शहर में मौजूद केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय से सवाल किया गया तो उनका जवाब था कि हम तीन तिहाई बहुमत से जीत रहे हैं. 

तेजस्वी यादव ने जनसभा को कहा कि पढ़ाई, कमाई, दवाई और सिंचाई ही महागठबंधन का मूल उद्देश्य है. राज्य में जाति नहीं विकास की राजनीति होगी. जात-पात और नफरत की राजनीति से उपर उठकर प्रदेश के युवा अपना मत डालेंगे. 

तेजस्वी ने कहा कि घूसखोरी और महंगाई बढ़ गई है. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को आरएसएस और भाजपा की कठपुतली बताया. उन्होंने महंगाई को डायन बताने वालों से पूछा, क्या यह महंगाई अब उनकी भौजाई हो गई है. 

देखें: आजतक LIVE TV

तेजस्वी ने कहा कि एकता में ही शक्ति है. उन्होंने बंद पड़े चीनी मिल को खोलने, वृद्धावस्था पेंशन और सभी संविदा कर्मियों के मानदेय को दोगुना करने और नियोजित शिक्षकों को समान काम के एवज में समान वेतन देने का वादा किया. कृषि ऋण को माफ करने, प्राथमिक विद्यालयों में मैथिली की पढ़ाई कराने की बात कही.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें