scorecardresearch
 

तेज प्रताप की जनमानस से अपील- BJP ऑफिस से गुजरते वक्त लाठी-डंडा साथ रखें

तेज प्रताप यादव ने ट्वीट में लिखा कि तमाम जनमानसों को सूचित किया जाता है कि बीजेपी बिहार के कार्यालय के पास से गुजरते वक़्त अपने साथ लाठी-डंडा जरूर रखें अन्यथा कुटा जाइएगा!

आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बीजेपी दफ्तर के सामने प्रदर्शनकारियों को पीटा
  • तेज प्रताप बोले- सुरक्षा के लिए लाठी लेकर चले
  • 25 सितंबर को देशभर में किसानों ने किया प्रदर्शन

बिहार के पटना में बीजेपी दफ्तर के बाहर प्रदर्शन के दौरान किसानों और राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट किए जाने पर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता तेज प्रताप यादव ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है. उन्होंने कहा कि अपनी सुरक्षा के लिए बीजेपी दफ्तर के सामने से गुजरते हुए लाठी-डंडों से लैस होकर चलें. 

तेज प्रताप यादव ने ट्वीट किया, 'तमाम जनमानसों को सूचित किया जाता है कि बीजेपी बिहार के कार्यालय के पास से गुजरते वक़्त अपने साथ लाठी-डंडा जरूर रखें अन्यथा कुटा जाइएगा! "कुशासन" भी वहीं रहेगा लेकिन मूकदर्शक के रूप में.'

 

असल में कृषि बिल के विरोध में 25 सितंबर को भारत बंद था. भारतीय किसान यूनियन समेत विभिन्न किसान संगठनों ने शुक्रवार को देशभर में चक्का जाम किया. वहीं बिहार की राजधानी पटना में किसानों ने बीजेपी दफ्तर के दरवाजे पर प्रदर्शन किया. 

इस बात से नाराज बीजेपी कार्यकर्ता भड़क उठे और विरोध के इस तरीके को गलत बताने लगे. एक वीडियो वायरल जिसमें बीजेपी कार्यकर्ता प्रदर्शनकारियों को पीट रहे हैं. इसी वीडियो पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए तेज प्रताप यादव ने लाठी डंडों के साथ चलने की बात कही है.

बता दें कि कृषि बिल के खिलाफ पटना में विरोध प्रदर्शन करने वाले आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. ट्रैक्टर पर बैठकर प्रदर्शन करने के चलते पप्पू यादव के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें