scorecardresearch
 

कन्हैया बोले- नीतीश कुमार बिहार संभालने में अक्षम हो चुके हैं, अब बनेगी हमारी सरकार

मोतिहारी के चकिया की चुनावी सभा में भारी भीड़ के बीच कन्हैया कुमार ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. इस दौरान दर्शकों ने खूब तालियां बजाईं. वहीं सभा में कन्हैया कुमार के दूसरे निशाने पर नीतीश सरकार रही. जहां उन्होंने सुशासन की सरकार को पूरी तरह फेल बताने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी. 

भाकपा माले उम्मीदवार के समर्थन में वोट की अपील की. भाकपा माले उम्मीदवार के समर्थन में वोट की अपील की.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चकिया में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे कन्हैया कुमार
  • भाकपा माले उम्मीदवार के समर्थन में वोट अपील की
  • कन्हैया कुमार ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला

बिहार के चुनावी समर में आज एक बार फिर कन्हैया कुमार की जोरदार एंट्री हुई. कन्हैया कुमार मोतिहारी के चकिया में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे. यहां उन्होंने पिपरा के भाकपा माले के उम्मीदवार राजमंगल प्रसाद कुशवाहा के समर्थन में वोट की अपील की. कन्हैया कुमार के मंच पर पहुंचते ही कुछ देर के लिए अफरा तफरी मची गई, उनके साथ दर्जनों लोग मंच पर चढ़ गए. भीड़ बढ़ने से मंच से कुछ लोगों को वापस उतारा गया. 

मोतिहारी के चकिया की चुनावी सभा मे भारी भीड़ के बीच कन्हैया कुमार ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. इस दौरान दर्शकों ने खूब तालियां बजाईं. वहीं सभा में कन्हैया कुमार के दूसरे निशाने पर नीतीश सरकार रही. जहां उन्होंने सुशासन की सरकार को पूरी तरह फेल बताने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी. 

देखें: आजतक LIVE TV 

कन्हैया कुमार ने नीतीश कुमार और बीजेपी की सरकार पर कई आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार आप बिहार को संभालने में अक्षम हो चुके हैं. वहीं कन्हैया कुमार ने बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने का दावा किया.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें