scorecardresearch
 

शिवसेना पर बोले फडणवीस, अहंकार के बाद ही होता है सत्ता पतन

शिवसेना के सामना में लिखें आर्टिकल पर फडणवीस ने कहा कि जब भी सत्ता अहंकारी होता है तो उसका पतन होता है और उस पतन को हम लोग देख रहें हैं.

देवेंद्र फडणवीस का महाराष्ट्र सरकार पर निशाना (फाइल फोटो) देवेंद्र फडणवीस का महाराष्ट्र सरकार पर निशाना (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिहार में एनडीए की भारी जीत का किया दावा
  • एलजेपी और सीट बंटवारे पर मौन रहे फडणवीस
  • रघुवंश प्रसाद सिंह पार्टी में आएंगे तो मिलेगा सम्मान

बिहार चुनाव को देखते हुए बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के बाद अब महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस बिहार दौरे पर हैं. देवेंद्र फडणवीस आरा पहुंचे थे. वे बीजेपी के संगठनात्मक बैठक में शरीक हुए. फडणवीस ने बिहार में एनडीए की भारी जीत का दावा करते हुए महाराष्ट्र सरकार और लालू यादव पर हमला किया. उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए को बड़ी जीत मिलेगी. हालांकि सहयोगी एलजेपी और सीट बंटवारे को लेकर उन्होंने चुप्पी साधे रखा. 

शिवसेना के सामना में लिखे आर्टिकल पर फडणवीस ने कहा कि जब भी सत्ता अहंकारी होता है तो उसका पतन होता है और उस पतन को हम लोग देख रहें हैं. वहीं महाराष्ट्र में पूर्व नेवी ऑफिसर की पिटाई मामले में पूर्व सीएम ने कहा कि स्टेट स्पॉन्सर टेरर जैसी अवस्था महाराष्ट्र में कायम हो रही है, जो सही नहीं है.

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सबको साथ लेकर चलने वाली पार्टी है. हमारे गठबंधन से कोई बाहर नहीं जाएगा बल्कि बाहर के लोग हमारे गठबंधन में आएंगे. लालू यादव के जेल से निकलने की बात पर फडणवीस ने कहा आरजेडी और उनके नेतृत्व से जनता का मोहभंग हो चुका है. चाहे लालू जेल में रहें या फिर बाहर, कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. 

रघुवंश प्रसाद सिंह के मामले पर फडणवीस ने कहा कि वो बिहार के आदरणीय नेताओं में से एक हैं. अगर वो हमारी पार्टी में आएंगे तो उनका पूरा सम्मान किया जायेगा. बेरोजगारी पर देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर विपक्ष बोलने लायक नहीं है, जितनी भ्रष्ट और क्राफ्ट रेजिंग उन्होंने दी है, उनकी भ्रष्ट रेजिंग की सजा आज भी उनके नेता भुगत रहे हैं. 

नीतीश सरकार की तारीफ करते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार अच्छा काम कर रही है, केंद्र में नरेंद्र मोदी और बिहार में नीतीश कुमार की सरकार दोनों ने अच्छा काम किया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें