scorecardresearch
 

Sitamarhi: कोरोना से उबरकर फिर चुनावी जंग में कूदे सुशील मोदी, ग्लव्स-मास्क पहन किया रोड शो

सुशील मोदी की कोरोना संक्रमित होने के बाद यह पहला पॉलिटिकल कार्यक्रम था. हालांकि चेहरे पर मास्क और हाथों में ग्लव्स पहने उपमुख्यमंत्री हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन करते नजर आए. वहीं सात किलोमीटर के रोड शो के बाद मधुबनी चले गए.

सीतामढ़ी में उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी रोड शो  (फोटो आजतक) सीतामढ़ी में उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी रोड शो (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सैकड़ों बाइक सवार रोड शो में हुए शामिल
  • सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

सीतामढ़ी में उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी रोड शो करने पहुंचे थे. यह रोड शो  सीतामढ़ी विधानसभा प्रत्याशी डॉ. मिथलेश कुमार के समर्थन में किया गया था. रोड शो में हजारों लोग शामिल हुए. इस दौरान नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए लगे.

वहीं सुशील मोदी की कोरोना संक्रमित होने के बाद यह पहला पॉलिटिकल कार्यक्रम था. हालांकि चेहरे पर मास्क और हाथों में ग्लव्स पहने उपमुख्यमंत्री हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन करते नजर आए. वहीं सात किलोमीटर के रोड शो के बाद मधुबनी चले गए. सीतामढ़ी चुनाव प्रभारी विवेक कुमार रोड शो की सफलता से खुश दिखे.

सीतामढ़ी में उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने किया रोड शो

शहर के गोशाला चौक से डुमरा शंकर चौक तक रोड शो में जमकर नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगे. वहीं सैकड़ों बाइक सवार लोग सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते नजर आए. कई लोगों के चेहरों पर तो मास्क भी नहीं था. 

देखें: आजतक LIVE TV


चुनाव प्रभारी ने रोड शो को ऐतिहासिक बताते हुए कहा कि ये रोड शो बिहार में एनडीए की लहर को साबित करता है और पूरे बिहार में एनडीए की आंधी है, हजारों लोगों की भीड़ देख कर स्थानीय कैंडिडेट की खुशी का ठिकाना नहीं था.

ये भी पढ़े

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें