scorecardresearch
 

Bhagalpur: ओवैसी बोले- रोजगार के लिए अन्य प्रदेशों में क्यों जाते हैं बिहारी

ओवैसी ने कहा कि एनडीए के लोगों को न विकास की जानकारी है और न ही विकास की कोई योजना इनके पास है. ओवैसी का कहना है कि बिहार में शिक्षा व्यवस्था ठीक नहीं होने के कारण लोग बेरोजगार हैं.

भागलपुर में AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी भागलपुर में AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पीएम मोदी और सीएम नीतीश पर जमकर हमला बोला
  • 'शिक्षा व्यवस्था ठीक नहीं होने के कारण लोग बेरोजगार'

बिहार के भागलपुर स्थित नाथनगर में AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी चुनावी सभा में पहुंचे. यहां ग्रैंड डेमोक्रेटिक फ्रंट के साझा उम्मीदवार साह अली सज्जाद के समर्थन में लोगों से वोट की अपील की. वहीं पीएम मोदी और सीएम नीतीश पर जमकर हमला बोला.

ओवैसी ने एनडीए सरकार को घेरते हुए कहा कि इनके डिक्शनरी में केवल जातिवाद और धर्मवाद है. ओवैसी ने कहा कि एनडीए के लोगों को न विकास की जानकारी है और न ही विकास की कोई योजना इनके पास है. ओवैसी का कहना है कि बिहार में शिक्षा व्यवस्था ठीक नहीं होने के कारण लोग बेरोजगार हैं. यही कारण है कि बिहारी रोजगार की तलाश में अन्य प्रदेशों में जाने को मजबूर हैं.

इस दौरान उन्होंने लॉकडाउन के दौरान पैदल आ रहे प्रवासी मजदूरों के बहाने केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार को जमकर खरी खोटी सुनाई. ओवैसी ने कहा कि लॉकडाउन सरकार की नाकामी है, उन्होंने कहा कि हजारों किलोमीटर पैदल चलकर लोग अपने घर पहुंचे. लेकिन सीएम और पीएम अपने बंगलों में दुबके हुए थे.

देखें: आजतक LIVE TV 

मंच से ओवैसी ने मौजूद लोगों से ग्रैंड डेमोक्रेटिक फ्रंट साझा उम्मीदवार रालोसपा प्रत्याशी साह अली सज्जाद और नाथनगर से बसपा प्रत्याशी डॉ अशोक कुमार उर्फ आलोक यादव के पक्ष में 3 नवंबर को होने वाले चुनाव में भारी संख्या में मतदान करने की अपील की.

(रिपोर्ट- राजीव सिद्धार्थ)

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें