scorecardresearch
 

‘गुंडा और माफिया’ बुलाने पर भड़के दिलीप घोष, TMC नेता अभिषेक बनर्जी को भेजा नोटिस

पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस के नेता और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी को लीगल नोटिस भेजा है.

बंगाल बीजेपी के प्रमुख दिलीप घोष बंगाल बीजेपी के प्रमुख दिलीप घोष
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिलीप घोष ने अभिषेक बनर्जी को भेजा नोटिस
  • TMC नेता ने भाषण में बताया था गुंडा

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस में आर-पार की जंग जारी है. पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस के नेता और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी को लीगल नोटिस भेजा है. आरोप है कि अभिषेक बनर्जी ने बीजेपी नेता को ‘गुंडा और माफिया’ कहा था, जिसके बाद अब दिलीप घोष के वकील ने तीन दिन में माफी मांगने को कहा है. 

दरअसल, रविवार को अभिषेक बनर्जी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी नेताओं पर निशाना साधा. डायमंड हार्बर में अभिषेक बनर्जी ने कहा कि बंगाल बीजेपी के प्रमुख दिलीप घोष एक गुंडा और माफिया हैं. जबकि अमित शाह एक बाहरी हैं. 

टीएमसी नेता ने अपने संबोधन में कहा कि कैलाश विजयवर्गीय का बेटा आकाश भी गुंडा है, मैं हर किसी का नाम लूंगा और उन्हें कानूनी लड़ाई लड़ने की चेतावनी देता हूं.

देखें: आजतक LIVE TV

अब दिलीप घोष ने जो नोटिस भेजा है, उसमें कहा है कि अभिषेक बनर्जी को अपना बयान तुरंत वापस लेना चाहिए और माफी मांगनी चाहिए. दिलीप घोष ने खुद इस बयान पर कहा कि पहले लेफ्ट पार्टियां ऐसी भाषा का उपयोग करती थीं, लेकिन उनका खात्मा हो गया. 

दिलीप घोष बोले कि टीएमसी में नंबर दो के नेता ऐसी भाषा बोल रहे हैं, वो भी विपक्ष की पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को लेकर. इसलिए हमने कानूनी लड़ाई लड़ने की तैयारी की है. जो मुझे माफिया कह रहे हैं वो खुद करोड़ों के बंगले में रहते हैं. 

गौरतलब है कि बंगाल में मई 2021 में चुनाव होना है, ऐसे में अभी से ही बीजेपी और टीएमसी में जुबानी जंग जारी है. बीजेपी की ओर से राज्य में 200 से अधिक सीटें जीतने का टारगेट रखा गया है. खुद गृह मंत्री अमित शाह लगातार बंगाल का दौरा भी कर रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें