scorecardresearch
 

Covid19 Vaccination: टीचर्स और कर्मचारियों के लिए JNU आयोजित कर रहा है 3 दिन का वैक्सीनेशन कैंप

Covid19 Vaccination: JNU ने जानकारी दी कि वह Covid-19 के खतरे के चलते अपने पात्र कर्मचारियों और उनके आश्रितों के लिए कैंपस में एक टीकाकरण शिविर आयोजित करेगा.

X
Covid19 Vaccination News: Covid19 Vaccination News:
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कैंप 29 अप्रैल से 01 मई तक लगेगा
  • पहले रजिस्‍ट्रेशन कराना जरूरी है

Covid19 Vaccination: जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय, दिल्ली में गुरुवार 29 अप्रैल से 3 दिवसीय Covid-19 वैक्सिनेशन कैंप का आयोजन होने जा रहा है. JNU ने जानकारी दी कि वह Covid-19 के खतरे के चलते अपने पात्र कर्मचारियों और उनके आश्रितों के लिए कैंपस में एक टीकाकरण शिविर आयोजित करेगा.

JNU द्वारा 29 अप्रैल से 01 मई 2021 तक कैंप का आयोजन रेलवे रिजर्वेशन सेंटर के पास फैकल्टी क्लब में किया जाएगा. जो लोग इस कैंप में अपना वैक्‍सिनेशन कराना चाहते हैं, उन्‍हें अपना रजिस्‍ट्रेशन कराना होगा.

यूनिवर्सिटी द्वारा जारी नोटिस के अनुसार, "यह ड्राइव 45 वर्ष या उससे अधिक आयु के सभी सेवारत कर्मचारियों और उनके आश्रितों को कवर करेगा और विश्वविद्यालय के एसेंशियल सर्विसेज़ के तहत काम करने वाले सभी कर्मचारियों के लिए होगा. शिविर का आयोजन नई दिल्ली के जिला मजिस्ट्रेट द्वारा 29 अप्रैल से सुबह 9:30 बजे से शाम 4 बजे तक किया जाएगा."

नोटिस के अनुसार, भीड़ से बचने के लिए कर्मचारियों को पहले से ही JNU सुरक्षा विभाग को सूचित करना होगा और elfregistration.cowini.gov.in पर अपना रजिस्‍ट्रेशन करना होगा. सुरक्षा विभाग, दो से तीन व्यक्तियों के ग्रुप में टीकाकरण स्थल को सुविधाएं प्रदान करेगा.

कैंपस के अंदर एक Covid-19 टेस्‍ट टैक्सी का आयोजन भी किया जा रहा है. इससे पहले JNU पहले ही छात्रों और शिक्षकों के लिए सख्त दिशा-निर्देश दे चुका है. पूरे देश में 18 वर्ष की अधिक की आयु के लोगों के लिए टीकाकरण 01 मई से शुरू हो रहा है जिसका रजिस्‍ट्रेशन आज 28 अप्रैल शाम 4 बजे से शुरू है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें