scorecardresearch
 

ICAI CA 2021: छात्रों से मांगे गए क्‍वेश्‍चन पेपर पर फीडबैक, ऐसे करें सब्मिट

ICAI CA 2021: आधिकारिक नोटिस में कहा गया है कि केवल उन छात्रों की टिप्पणियों पर विचार किया जाएगा जो अपनी पूरी जानकारी जैसे कि नाम, रजिस्‍ट्रेशन नंबर, रोल नंबर, ईमेल-आईडी और मोबाइल नंबर की जानकारी शेयर करेंगे.

ICAI CA 2021 ICAI CA 2021

ICAI CA 2021: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने जनवरी 2021 में आयोजित ICAI CA 2021 परीक्षा पर छात्रों से अपने ऑब्‍जर्वेशन शेयर करने को कहा है. यदि छात्र एग्‍जाम पेपर पर कोई फीडबैक शेयर करना चाहते हैं तो वे 10 फरवरी तक निर्धारित माध्‍यम से ऐसा कर सकते हैं. संबंधित जानकारी आधिकारिक वेबसाइट icai.org पर जारी की गई है जिसे उम्‍मीदवार डाउनलोड कर चेक कर सकते हैं.

देखें: आजतक LIVE TV

उम्मीदवार अपनी ऑब्‍जर्वेशन ईमेल या लेटर द्वारा भेज सकते हैं. छात्र examfeedback@icai.in पर ईमेल भेज सकते हैं जबकि डाक के माध्‍यम से फीडबैक भेजने के लिए इस पते पर पोस्‍ट करना होगा-
"अतिरिक्त सचिव (परीक्षा)"
इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया, 
आईसीएआई भवन, इंद्रप्रस्थ मार्ग,
नई दिल्ली 110002

आधिकारिक नोटिस में कहा गया है कि केवल उन छात्रों की टिप्पणियों पर विचार किया जाएगा जो अपनी पूरी जानकारी जैसे कि नाम, रजिस्‍ट्रेशन नंबर, रोल नंबर, ईमेल-आईडी और मोबाइल नंबर की जानकारी शेयर करेंगे. ICAI CA जनवरी की परीक्षाएं 21 जनवरी से शुरू हुई हैं और यह 7 फरवरी तक जारी रहेंगी. इस वर्ष से, कक्षा 10 के छात्र भी CA फाउंडेशन कोर्स के लिए आवेदन करने के लिए पात्र होंगे. कक्षा 10 के छात्र केवल प्रोविजनल रूप से रजिस्‍टर्ड होंगे और फाइनल एडमिशन कक्षा 12 के बोर्ड परीक्षा परिणाम पर निर्भर करेगा.

आधिकारिक नोटि‍स डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें