scorecardresearch
 

ऑफिस में न करें रोमांस, इन बातों का रखें खास ख्याल

ऑफिस में रोमांस करना आपका करियर डुबा सकता है. इसलिए इससे जितना हो सके बचकर रहें.

प्रतीकात्मक फोटो प्रतीकात्मक फोटो

ऑफिस में काम करते समय ऐसी परिस्थिति जरूर आती है जब हम अपने सहकर्मी की ओर आकर्षित हो जाते हैं. जो आम बात है. अगर आकर्षण ज्यादा बढ़ता है तो इसका असर आपकी प्रोफेशनल लाइफ पर भी पड़ता है. वहीं ऑफिस में रोमांस करने का आपको खामियाजा भी भुगतना पड़ सकता है. यदि आप ऐसी परिस्थिति से गुजर रहे हैं तो ऑफिस में इन बातों का रखें ख्याल.

- अगर आपको ऑफिस में कोई पसंद आता है ये बात गलती से भी बॉस तक ना पहुंचने दें. क्योंकि उन्हें लगेगा कि आप काम के प्रति सीरियस नहीं है.

पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में ऐसे बनाएं बैलेंस, मिलेगी सफलता

- पेशेवर लोगों के 9 से 10 घंटे ऑफिस में गुजरते है. ऐसे में सहकर्मी के प्रति लगाव होना आम बात है. वहीं अगर आप अपने रिश्ते को लेकर गंभीर है तो कोशिश करें किसी को इस बात की खबर ना लगे.

- ऑफिस अपने पार्टनर से ज्यादा बात ना करें. साथ ही ब्रेकफास्ट, लंच और टी ब्रेक में उनके साथ जाने से बचें.

स्टार्टअप शुरू करने से पहले करें ये काम, मिलेगी सफलता

- ऑफिस में जरूरी नहीं कि हर समय आप अपने पार्टनर को सपोर्ट करें. यदि आप ऐसा बार-बार करते हैं तो अन्य सहकर्मी आपके खिलाफ हो जाएंगे.

- भले ही आप दोनों एक दूसरे के प्यार में हो. लेकिन ऑफिस के माहौल को बनाकर रखें. ऑफिस में आपका रोमांस और लोगों को परेशानी दे सकता है.

जानें किन आदतों की वजह से बन सकते हैं सफल और अमीर इंसान

- आप चाहे काम के प्रति कितने भी सीरियस हैं लेकिन आपका रोमांस आपकी परफॉर्मेंस बिगाड़ सकता है. इसलिए ऑफिस के दौरान सिर्फ और सिर्फ अपने काम पर ध्यान दें.

- भले ही आप ऑफिस में किसी की ओर आर्कषित हो रहे हैं लेकिन अपने आप पर फोकस करना न भूलें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें