scorecardresearch
 

युवक की पीट-पीटकर हत्या, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने शुरू की जांच

गाजियाबाद में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. युवक का शव लावारिश हालत में मिला. जब इस घटना का वीडियो वायरल हुआ, तब जाकर पुलिस नींद से जागी और जांच शुरू कर दी. अभी तक मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है.

युवक की पीट-पीटकर हत्या युवक की पीट-पीटकर हत्या

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां पर एक कम्पनी में तैनात सिक्योरिटी गार्ड और उसके कुछ साथियों ने कथित तौर पर एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी. मृतक का शव लावारिस हालत में पड़ा मिला. इस हत्याकांड का खुलासा तब हुआ, जब इसका वीडियो वायरल हुआ. इस वायरल वीडियो में सिक्योरिटी गार्ड उस शख्स को बांधकर और उसके कपड़े फाड़कर पिटाई करता हुआ दिखाई दे रहा है.

मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी वीडियो में साफ दिखाई दे रहे हैं. वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि जब पारा चरम पर था, तब मृतक को पीटा जा रहा था और टॉर्चर किया जा रहा था. यह दिलदहला देने वाला मामला गाजियाबाद के मोदीनगर थाना इलाके की एक फैक्ट्री का है. मृतक की पहचान पिंटू के रूप में हुई है. मृतक के घरवालों का आरोप है कि वो फैक्ट्री में अपने पैसे मांगने गया था, जिसके चलते उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

जब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तब जाकर पुलिस की नींद खुली. अब पुलिस मामले की जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कह रही है. बताया जा रहा है कि पिंटू शराब के नशे में गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके में देर रात मोदी इंडस्ट्रीज के मोदी इलेक्ट्रोड्स फैक्ट्री में घुस गया था, जहां उसको फैक्ट्री के गार्डों ने पकड़ लिया था और उसको बांध दिया था. इसके बाद पहले उसके कपड़े फाडे और उसकी बुरी तरह पिटाई की. जब पिंटू गंभीर रूप से जख्मी हो गया, तो उसको रात भर तड़पने के लिए छोड़ दिया.

गार्ड और उसके साथियों की पिटाई से घायल पिंटू की मौत हो गई. इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी गई. वहीं, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. स्थानीय लोगों और परिजनों का कहना है कि पिंटू की निर्मम तरीके से पिटाई की गई, जिसके चलते उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में भी जबरदस्त आक्रोश है.

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए सीओ मोदीनगर केपी मिश्रा ने बताया कि एक शख्स की पिटाई का मामला सामने आया है. कुछ लोगों ने इस शख्स के हाथ पैर बांधकर पिटाई की है, जिसके बाद उसकी संदिग्ध हालत में मौत हो गई. उसका शव बरामद कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर जांच कर रही है और वीडियो में दिखाई दे रहे लोगों की पहचान की जा रही है. जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें