scorecardresearch
 

ग्रेटर नोएडा में मुठभेड़, कैब लूटकर भाग रहे बदमाश को लगी गोली

ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है. पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ अज्ञात बदमाश हथियार के बल पर ओला की स्विफ्ट डिजायर कैब लूट कर भाग रहे हैं.

सांकेतिक फोटो सांकेतिक फोटो

ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है. इस मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी है, जबकि दूसरा फरार हो गया. यह मुठभेड़ रविवार रात इकोटेक-3 एरिया में हुई. जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ अज्ञात बदमाश हथियार के बल पर ओला की स्विफ्ट डिजायर कैब लूट कर भाग रहे हैं.

इस सूचना के बाद पुलिस ने नाकाबंदी करके 40 मिनट के अंदर सूरजपुर क्षेत्र में मुठभेड़ के बाद कार बरामद कर ली. इस मुठभेड़ में आगरा निवासी तरुण गोली लगने से घायल हो गया, जिसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है. वहीं, फरार बदमाश की तलाश जारी है. पुलिस ने आरोपी बदमाश के पास से एक तमंचा और जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.

बताया जा रहा है कि रविवार को आरोपी तरुण अपने साथी के साथ मिलकर ग्रेटर नोएडा के थाना इकोटेक क्षेत्र में स्थित डी-पार्क से एक ओला की स्विफ्ट डिजायर ड्राइवर से हथियारों के बल पर लूटकर फरार हो गया था. इसकी सूचना ड्राइवर ने 100 नंबर पर दी थी. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें