scorecardresearch
 

मथुरा में दिनदहाड़े बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों का हंगामा

मथुरा में बुधवार की दोपहर बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े बाइक सवार युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. जबकि बाइक सवार युवक का साथी घायल हो गया. घटना बरसाना गांव के माता मंदिर के पास की है.

हत्या के बाद गुस्साए ग्रामीणों का हंगामा हत्या के बाद गुस्साए ग्रामीणों का हंगामा

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के लिए कानून-व्यवस्था सिरदर्द बनती जा रही है. जबकि सूबे के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) प्रदेश में कानून-व्यवस्था का राज होने का दावा कर रहे हैं. डीजीपी ने अभी कुछ दिन पहले ही कहा था कि प्रदेश के अपराधियों में पुलिस का इतना खौफ है कि वह स्वयं ही जेल जाना चाहते हैं.

इन दावों को अपराधी धता बताते हुए एक के बाद एक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. बुधवार की दोपहर मथुरा में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े बाइक सवार युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. वहीं बाइक सवार युवक का साथी घायल हो गया. घटना बरसाना गांव के माता मंदिर के पास की है.

जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर लगभग 12 बजे बरसाना गांव निवासी जमील और हाईक अपने दोस्त आसिफ के साथ बाइक से किसी कार्य से पड़ोसी गांव जा रहे थे. बाइक सवार युवक माता मंदिर के नजदीक ही पहुंचे थे कि पहले से घात लगाए बदमाशों ने फायरिंग कर दी.

गोली लगते ही जमील गिर पड़ा. उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गोली उसके दोस्त की गर्दन को छूते हुए निकल गई. वह भी घायल हुआ है. उसे आसपास ग्रामीणों ने उपचार के लिए तत्काल अस्पताल पहुंचवाया, जहां उसका उपचार चल रहा है.

दो घंटे बाद पहुंची पुलिस, ग्रामीणों ने किया हंगामा

ग्रामीणों ने घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी. सूचना दिए जाने के बावजूद पुलिस लगभग दो घंटे बाद मौके पर पहुंची. इससे ग्रामीण आक्रोशित हो गए और हंगामा कर दिया. ग्रामीण मृतक के शव को लेकर हमलावरों की तत्काल गिरफ्तारी और सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए सड़क पर बैठ गए.

एसपी सिटी ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

पुलिस जब शव अपने कब्जे में लेने में नाकाम रही और ग्रामीण शांत नहीं हुए, तब शहर पुलिस अधीक्षक (एसपी सिटी) और पुलिस महकमे के अन्य आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. एसपी सिटी और अन्य अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन देकर आक्रोशित ग्रामीणों को किसी तरह समझाया. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

मृतक जमील के पिता की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. पुलिस ने हमलावरों को जल्द गिरफ्तार कर लेने का दावा किया है. दिनदहाड़े हुई इस घटना से लोग दहशत में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें