scorecardresearch
 

यूपी: छह साल की बच्ची से रेप, खून से लथपथ मिली मासूम

यूपी के बांदा जिले के बबेरू क्षेत्र में 17 साल के युवक पर पड़ोस में रहने वाली छह साल की बच्ची से बलात्कार का आरोप लगा है. खून से लथपथ छह साल की बच्ची को लेकर उसका पिता थाने पहुंचा.

यूपी के बांदा जिले के बबेरू क्षेत्र में हुई वारदात यूपी के बांदा जिले के बबेरू क्षेत्र में हुई वारदात

यूपी के बांदा जिले के बबेरू क्षेत्र में 17 साल के युवक पर पड़ोस में रहने वाली छह साल की बच्ची से बलात्कार का आरोप लगा है. खून से लथपथ छह साल की बच्ची को लेकर उसका पिता थाने पहुंचा. पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज किया गया है.

जानकारी के मुताबिक, बबेरू थाना क्षेत्र के एक गांव में छह साल की बच्ची रात को अपनी मां के साथ घर के बाहर सो रही थी. तभी आरोपी किशोर उसे उठा ले गया और बलात्कार करने के बाद उसे वापस दरवाजे के पास छोड़ गया. बच्ची की हालत गंभीर है. उसको इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने बताया कि खून से लथपथ छह साल की बच्ची को लेकर उसका पिता रात को कोतवाली आया था. उसने पड़ोस में रहने वाले 17 वर्षीय एक किशोर पर बच्ची के साथ बलात्कार करने का शिकायत दर्ज कराई थी. आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर लिया गया है. इस वारदात के बाद आरोपी फरार है. उसकी तलाश की जा रही है.

बांदा के तिंदवारी थाना क्षेत्र में भी जंगल में बकरी चराने गई 11 साल की एक बच्ची के साथ अरुण नामक युवक ने बलात्कार की कोशिश की है. बच्ची के विरोध करने और शोर मचाने पर आरोपी ने उसके गाल पर दांत से काटकर उसे जख्मी कर दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें