scorecardresearch
 

संभल में रेप के बाद जिंदा जलाई गई पीड़िता की 9 दिन बाद दिल्ली में मौत

उत्तर प्रदेश के संभल में रेप के बाद जलाई गई पीड़िता की 9 दिन बाद मौत हो गई. पीड़िता के साथ रेप 21 नवंबर को हुआ था, जिसके बाद आरोपी ने उसे आग के हवाले कर दिया था.

सांकेतिक तस्वीर (फोटो-IANS) सांकेतिक तस्वीर (फोटो-IANS)

  • पीड़िता के साथ रेप 21 नवंबर को हुआ था
  • घायल अवस्था में सफदरजंग में थी भर्ती
  • नौ दिन बाद पीड़ता की अस्पताल में मौत

उत्तर प्रदेश के संभल में रेप के बाद जलाई गई पीड़िता की 9 दिन बाद मौत हो गई. पीड़िता के साथ रेप 21 नवंबर को हुआ था, जिसके बाद आरोपी ने उसे आग के हवाले कर दिया था. इसके बाद उसे इलाज के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल लाया गया, जहां उसका लगातार इलाज चल रहा था. लेकिन 9 दिन बाद उसने दम तोड़ दिया.

संभल के एएसपी आलोक जायसवाल ने बताया कि यह हादसा संभल के नखासा में हुआ. आरोपी ने पीड़िता पर कैरोसिन डालकर आग लगा दी थी. इसके बाद उसे इलाज के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में भेजा गया है.

बताया जा रहा है कि 21 नवंबर को संभल के नखासा थाना इलाके के सिरसी कस्बे में घर में अकेली मौजूद किशोरी के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक ने जबरन घर से खींचकर रेप किया था. घटना के समय किशोरी की मां दवा लेने गई गई थी. वापस आने पर किशोरी ने मां को शर्मनाक वारदात के बारे में जानकारी दी. इस पर किशोरी की मां ने जोर-जोर से युवक को भला बुरा कहने के साथ ही पुलिस कार्रवाई की बात कही.

पुलिस कार्रवाई करने की जानकारी होने पर युवक फिर किशोरी के घर पहुंचा और मां-बेटी को धमकाया. इसके बाद उसने किशोरी पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी. गंभीर हालत में किशोरी को उसी रात संभल जिला अस्पताल लाया गया था जहां से उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया था. जहां पीड़िता की 30 नवंबर को मौत हो गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें