scorecardresearch
 

पुणे: बेटे के सामने बिल्डर की हत्या करने वाला शूटर गिरफ्तार

डेक्कन इलाके के प्रभातरोड पर गली नंबर 7 में देवेन शहा के घर के ठीक सामने गोलियों से भूनकर उनकी हत्या कर दी गई थी. हत्या के वक्त देवेन शहा का बेटा भी उनके साथ था. हमलावरों ने शहा पर 5 गोलियां चलाई थीं, जिसमें से दो गोलियां लगने से उनकी मौत हो गई थी.

बेटे के सामने की थी बिजनेसमैन की हत्या बेटे के सामने की थी बिजनेसमैन की हत्या

महाराष्ट्र पुलिस ने पुणे के डेक्कन इलाके में रहने वाले एक बिल्डर की कुछ दिन पहले गोली मारकर हत्या करने वाले शूटर को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. हालांकि हत्याकांड में शामिल एक आरोपी अभी भी फरार है. पुलिस ने जलगांव से इस शूटर को गिरफ्तार किया.

गौरतलब है कि बीती शनिवार की रात 11.30 बजे दो हमलावरों ने गोलियों से भूनकर बिल्डर देवेन शहा की हत्या कर दी थी. जमीन के कारोबार में लेनदेन के चलते यह हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है.

डेक्कन इलाके के प्रभातरोड पर गली नंबर 7 में देवेन शहा के घर के ठीक सामने गोलियों से भूनकर उनकी हत्या कर दी गई थी. हत्या के वक्त देवेन शहा का बेटा भी उनके साथ था. हमलावरों ने शहा पर 5 गोलियां चलाई थीं , जिसमें से दो गोलियां लगने से उनकी मौत हो गई थी.

देवेन शहा के बेटे की शिकायत पर डेक्कन पुलिस ने मामला दर्ज किया था. इस हमले के बाद पुलिस ने शहा के अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिसमें हमलावर शहा पर गोलियां चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

हमलावरों की तलाश के लिए पिछले 7 दिनों से हमलावर पुलिस को चकमा दे रहे थे. महाराष्ट्र, कर्नाटक, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र के सीमावर्ती इलाकों में पुलिस की टीम भेजी गई थी.

शहा के बेटे के मुताबिक, शनिवार की रात दो अज्ञात लोगों ने शहा के फ्लैट के नीचे दुकान लगाने वाले व्यक्ति को धमकाकर शहा को नीचे बुलाने के लिए कहा था. जैसे ही शाह अपने बेटे के साथ नीचे आए, बेटे को बाजू में धकेलकर शहा पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी.

देवेन शहा पीछे की ओर दौड़े लेकिन एक गोली सीने में लग गई, जिससे शहा 15 फुट दूर ही जा सके और वहीं गिर पड़े. शहा के बेटे ने हमलावरों का पीछा किया, लेकिन एक हमलावर ने उनके बेटे पर भी बंदूक तान दी, जिसके चलते शहा का बेटा खुद को बचाने के लिए वापस घर की ओर भाग गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें