scorecardresearch
 

भतीजी को बंधक बनाकर करता रहा बलात्कार

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में नगर निगम के एक वाहन चालक ने अपनी भतीजी को तीन माह तक बंधक बनाकर रखा और उसके साथ बलात्कार किया. पीड़िता ने उसके चंगुल से छूटकर मामले का खुलासा किया.

रानी को घर में बंद करके बाहर जाता था आरोपी चाचा रानी को घर में बंद करके बाहर जाता था आरोपी चाचा

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में नगर निगम के एक वाहन चालक ने अपनी भतीजी को तीन माह तक बंधक बनाकर रखा और उसके साथ बलात्कार किया. पीड़िता ने उसके चंगुल से छूटकर मामले का खुलासा किया.

मुरैना शहर के कोतवाली थाना इलाके में एक मजदूर रेहान का परिवार रहता है. उसकी एक 20 वर्षीय बेटी है रानी (काल्पनिक नाम). तीन माह पहले रानी का चाचा यूनिस खान उनके घर आया था. उसने रानी के पिता से उसका विवाह कराने का वादा किया और उसे अपने साथ ले गया.

रानी के मुताबिक यूनिस ने उसे अपने घर में बंद कर दिया. और उसके साथ बलात्कार करता रहा. तीन माह तक उसके साथ हर दिन जुल्मो सितम होते रहे. सोमवार को पीड़िता रानी किसी तरह से अपने चाचा के चंगुल से छूटकर घर पहुंच गई. और उसने अपने माता-पिता को आपबीती सुनाई.

रानी की दास्तान सुनकर उसके घर वाले दहल गए. वे रानी को लेकर थाने गए और पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया. और दबिश देकर आरोपी यूनिस खान को गिरफ्तार कर लिया है.

इस्लामपुर थाना प्रभारी योगेन्द्र जादौन ने बताया कि चूंकि यह मामला कोतवाली पुलिस थाने का है, इसलिए केस वहां स्थानांतरित कर दिया गया है. पीड़िता रानी ने पुलिस को बताया कि चाचा यूनिस खान उसे जिस घर में ले गया था, वो किराए का है.

रानी ने पुलिस को बताया कि तीन माह तक यूनिस ने उसे वहां बंधक बनाकर रखा. और उसके साथ बलात्कार करता रहा. विरोध करने पर उसने रानी की पिटाई की. कई बार तो उसे बुरी तरह पीटा. लड़की के चेहरे और शरीर पर चोटों के निशान पाए गए हैं. रानी के मुताबिक आरोपी ने उसे जबरन गर्भपात की दवाइयां भी खिलाईं जिससे वह बीमार पड़ गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें