scorecardresearch
 

गुरुग्राम: पूर्व विधायक के बेटे पर जमीन कब्जाने के आरोप में केस दर्ज

पीड़ित परिवार का आरोप है कि सिकंदर छोकर ने अपने साथियों के साथ उनकी जमीन पर कब्जा कर लिया और उन्हें जान से मारने की धमकी दी.

X
पूर्व विधायक के बेटे पर जमीन कब्जाने, धमकी देने का आरोप पूर्व विधायक के बेटे पर जमीन कब्जाने, धमकी देने का आरोप

गुरुग्राम में जमीन-जायदाद को लेकर अपराध की वारदातें आम हो चली हैं, लेकिन अब इसमें एक पूर्व कांग्रेस विधायक के बेटे के द्वारा गुंडागर्दी कर जमीन हथियाने का मामला सामने आया है. गुरुग्राम पुलिस ने समालखा से पूर्व कांग्रेस विधायक धर्म सिंह छोकर के बेटे सिकंदर छोकर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

लेकिन राजनीतिक रसूख के चलते उसके खिलाफ बोलने की किसी की हिम्मत नहीं हो रही. सामान्य बैकग्राउंड वाले ऐसे किसान परिवार इस घटना से परेशान हैं, क्योंकि राजनीतिक रसूख वाले व्यक्ति द्वारा महंगी जमीने हड़पने का उन्हें डर सताने लगा है.

मामला गुरुग्राम के बादशाहपुर का है, जहां दीपेश मंगला ने सिकंदर छोकर पर चारदिवारी तोड़कर उनकी जमीन पर कब्ज़ा करने का आरोप लगाया है. पीड़ित का आरोप है कि सिकंदर छोकर ने अपने साथियों के साथ उनकी जमीन पर कब्जा कर लिया और उन्हें जान से मारने की धमकी दी.

गुरुग्राम पुलिस ने दीपेश मंगला की शिकायत पर सिकंदर छोकर और उनके साथियो के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 147, 149, 427, 447, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पीड़ित परिवार का कहना है कि उन्होंने यह प्लाट रमन ग्रोवर को 5 साल के लिए प्रिंटिंग प्रेस लगाने के लिए दिया था, मगर प्लॉट की बढ़ती कीमतों को देखकर रमन ग्रोवर और पूर्व विधायक के बेटे की नीयत खराब हो गई.

पीड़ित परिवार का आरोप है कि उसके प्लॉट की चारदिवारी तोड़कर रास्ता बना लिया गया और जब उन्होंने इसका विरोध किया तो पूर्व विधायक के बेटे सिकंदर छोकर, रमन ग्रोवर और उसके कुछ दबंग साथियों ने मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी.

इस पूरे मामले से परेशान होकर पीड़ित परिवार ने गुरुग्राम पुलिस से शिकायत दर्ज कराई. केस दर्ज कर गुरुग्राम पुलिस ने शिकायतकर्ता को आश्वासन दिया है कि इस मामले में कोई कोताही नहीं बरती जाएगी और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें