scorecardresearch
 

ग्रेटर नोएडा: पड़ोसी से था जमीनी विवाद, कागजात चुराने आए, जाग गई बुजुर्ग तो मार दिया

पीड़ित परिवार का आरोप है कि जमीनी मामले को लेकर चल रहे साजिश के तहत यह चोरी और हत्या की गई है.

महिला ने चोरों का विरोध किया तो कर दी हत्या महिला ने चोरों का विरोध किया तो कर दी हत्या

  • दनकौर में 70 वर्षीय महिला की हत्या
  • हत्या के बाद गहने लेकर फरार हुए चोर

ग्रेटर नोएडा के दनकौर कस्बे में एक 70 बर्षीय बुजुर्ग महिला को चोरी के बाद मौत के घाट उतार दिया गया. इसके बाद परिजनों ने आपसी रंजिश में चोरी के बाद हत्या की तहरीर पुलिस को दी. चोर जमीनी दस्तावेज समेत जेवरात व नगदी लेकर फरार हो गए.

मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है. परिजनों द्वारा दी गई शिकायत में बताया गया कि उनके गांव के ही कुछ लोगों (राकेश, उमेश, जितेंद्र, कैलाश, मोहित) से प्लॉट को लेकर विवाद चल रहा था. आरोप है कि उन्हीं ने इस घटना को अंजाम दिया है.

दरअसल, यह पूरी घटना दनकौर कस्बे की है. यहां एक घर में रात को अकेली महिला सो रही थी, तभी खिड़की का शीशा तोड़कर चोर महिला के घर में घुस गए और अलमारी खोलकर उसमें से जमीनी दस्तावेज और जेवरात निकाल लिए.

चोर वहां से भागते इससे पहले वहां पास में ही सो रही बुजुर्ग महिला जाग गई. चोरों को देखते ही महिला ने उनका विरोध किया लेकिन महिला द्वारा रोका जाना उन्हें अच्छा नहीं लगा और उन्होंने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी.

पीड़ित परिवार के अनुसार उनकी जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. यही कारण है कि उन लोगों ने चोरी के बाद हत्या की घटना को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस तहरीर के आधार पर 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें