scorecardresearch
 

महिला टीचर छात्रा को भेजती थी अश्लील मैसेज, मुकदमा दर्ज

महिला टीचर और छात्रा के बीच इंटरनेट पर हुई बातचीत में यह भी खुलासा हुआ है कि महिला टीचर ने पीड़िता से इस बातचीत को गोपनीय रखने और छात्रा को चूमने की घटना अपने परिवार वालों को न बताने के लिए कहा था.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

लंदन में एक महिला टीचर पर अपनी 16 वर्षीय छात्रा का यौन शोषण करने का मामला दर्ज हुआ है. महिला टीचर पर छात्रा को अश्लील मैसेज भेजने, ऑनलाइन चैटिंग के दौरान अंतरंग बातें करने, जबरन गले लगाने और चूमने का आरोप है. इतना ही नहीं पीड़िता ने महिला टीचर पर चिट्ठी लिखकर प्रपोज करने का आरोप भी लगाया है.

पाकिस्तान के लाहौर से लंदन आकर बस गईं 33 वर्षीय महिला टीचर अवीशा अहसान के पास से पुलिस ने चार इंटरनेट डिवाइस जब्त किए हैं, जिनका इस्तेमाल कर उसने छात्रा को ढेरों आपत्तिजनक मैसेज भेजे थे.

महिला टीचर और छात्रा के बीच इंटरनेट पर हुई बातचीत में यह भी खुलासा हुआ है कि महिला टीचर ने पीड़िता से इस बातचीत को गोपनीय रखने और छात्रा को चूमने की घटना अपने परिवार वालों को न बताने के लिए कहा था.

लंदन क्राउन कोर्ट में मामले पर सुनवाई के दौरान महिला टीचर ने छात्रा का यौन शोषण करने के आरोपों से इनकार किया, हालांकि उसने यह स्वीकार किया उसने उत्तेजनावश किेए गए व्यवहार से छात्रा को असहज कर दिया.

चिट्ठी लिखकर विवाह के लिए प्रपोज करने के आरोप पर आरोपी महिला ने कहा कि उसने छात्रा को लिखी चिट्ठी में 'विल यू मेरी मी' लिखा था, जिसे छात्रा ने गलती से 'विल यू मैरी मी' समझ लिया. महिला टीचर ने अपनी सफाई में कहा कि वह इस संदेश के जरिए छात्रा से पूछना चाह रही थी कि क्या वह उसकी दोस्त बनेगी.

महिला टीचर ने बताया कि छात्रा उसे अक्सर अपने घर की और अपनी अंतरंग बातें बताया करती थी. छात्रा ने उसे बताया था कि वह तनाव में रहती है और अपने शरीर पर चीरा भी लगा चुकी है. महिला टीचर के अनुसार, छात्रा ने आरोपी टीचर का हाथ पकड़कर अपने शरीर के उस अंग तक भी ले गई थी, जहां उसने चीरा लगा रखा था.

आरोपी महिला टीचर ने अदालत को बताया कि वह लंदन में खुद को अकेली महसूस करती है , क्योंकि यहां उसका कोई मित्र नहीं है. जब उसे अहसास हुआ कि छात्रा उससे नजदीक आना चाहती है तो उसने उसमें लगाव महसूस किया. हालांकि महिला टीचर ने सफाई में कहा कि वह पीड़िता को अपनी बहन की तरह मानती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें