scorecardresearch
 

फरीदाबादः चलती कार में नाबालिग से गैंगरेप, 6 दिन में 5वीं वारदात

दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में गैंगरेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला सोहना रोड का है, जहां तीन लड़कों ने एक नाबालिग लड़की को खेत से अगवा कर उसके संग चलती कार में सामूहिक बलात्कार किया.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है

दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में गैंगरेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला सोहना रोड का है, जहां तीन लड़कों ने एक नाबालिग लड़की को खेत से अगवा कर उसके संग चलती कार में सामूहिक बलात्कार किया. वारदात के वक्त लड़की अपनी मौसी के साथ जा रही थी.

फरीदाबाद में पिछले 6 दिनों में यह बलात्कार की पांचवी वारदात है. घटना सेक्टर-55 थाना क्षेत्र की है. जहां एक गांव में नाबालिग लड़की अपनी मौसी के साथ खेत में साग काटने जा रही थी. दोपहर लगभग साढ़े 12 बजे का वक्त था. तभी तीन लड़कों ने किशोरी को अगवा कर लिया और उसे सेंट्रो कार में डालकर ले गए.

इसके बाद तीनों आरोपियों ने उसके साथ चलती कार में बलात्कार किया. बलात्कार करने के बाद आरोपी किशोरी को रास्ते में छोड़कर फरार हो गए. किशोरी किसी तरह से अपने घर पहुंची और घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. परिजन फौरन पीड़ित किशोरी को लेकर थाने पहुंचे और मामले की शिकायत दर्ज कराई.

तीनों आरोपी पीड़िता के गांव के ही बताए जा रहे हैं. पुलिस ने उनकी शिकायत पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. लेकिन जिले में हो रही बलात्कार की घटनाओं के बाद पुलिस इस मामले को छुपाने की कोशिश करती रही. जब मामला मीडिया के संज्ञान में आया तो पुलिस ने इस बारे में कोई सीधा जवाब नहीं दिया.

फरीदाबाद के नए पुलिस कमिश्नर अमिताभ ढिल्लो से जब इस बारे में बातचीत की गई तो उनका कहना था कि हमारे संज्ञान में यह मामला है. पीड़ित लड़की नाबालिग है. उसके साथ बलात्कार करने वाले भी स्थानीय गांव के ही रहने वाले हैं. आरोपियों को पुलिस ने नामजद कर लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें