scorecardresearch
 

यूपीः पुराने विवाद में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में एक व्यक्ति ने अपने एक बुजुर्ग रिश्तेदार की गोली मार कर हत्या कर दी. हत्या की वजह पुरानी मुकदमेबाजी बताई जा रही है.

पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक व्यक्ति ने अपने एक बुजुर्ग रिश्तेदार की गोली मार कर हत्या कर दी. हत्या की वजह पुरानी मुकदमेबाजी बताई जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हत्या की यह घटना मुजफ्फरनगर के जरोदा गांव की है. यहां रहने वाले 60 दीन मोहम्मद का अपने एक रिश्तेदार जुनैद के साथ विवाद चल रहा था. दीन ने जुनैद के खिलाफ एक आपराधिक मामले में मुकदमा दर्ज कराया था.

जुनैद शुक्रवार को गांव में दीम मोहम्मद के घर पहुंचा और उस पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाने लगा. लेकिन दीन मोहम्मद ने मुकदमा वापस लेने से साफ इनकार कर दिया. इस बात पर जुनैद आपा खो बैठा और उसने दीन मोहम्मद को वहीं गोली मार दी.

गोली लगते ही बुजुर्ग दीन मोहम्मद जमीन पर गिर पड़ा. और कुछ पलों में ही उसकी मौत हो गई. हत्या की वारदात को अंजाम देकर जुनैद मौके से फरार हो गया. गांव वालों ने वारदात की खबर पुलिस को दी.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें