scorecardresearch
 

दिल्लीः हत्थे चढ़े भगोड़े सरगना, हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाते थे दोनों

दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने कई मामलों में फरार चल रहे हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्त में आए गौरव आनंद और सोनू बंगालन पर दिल्ली के शाहदरा में गैंगरेप का केस दर्ज है.

X
दोनों काफी समय से फरार चल रहे थे दोनों काफी समय से फरार चल रहे थे

दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने कई मामलों में फरार चल रहे हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्त में आए गौरव आनंद और सोनू बंगालन पर दिल्ली के शाहदरा में गैंगरेप का केस दर्ज है. मुखबिर की सूचना के बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया.

गौरव आनंद और सोनू बंगालन पर आरोप है कि ये दोनों एक साथ मिलकर दिल्ली के अलग-अलग जगहों पर जिस्मफरोशी का धंधा चलाते थे. ये लड़कियों को कांट्रैक्ट पर हायर करते थे और फिर उनसे सेक्स रैकेट चलवाते थे. दोनों पर दिल्ली के अलग-अलग थानों में कई मामले दर्ज हैं.

सभी मामलों में इन्हें भगोड़ा घोषित किया जा चुका था. गौरव पर हरियाणा के पंचकुला में आर्म्स एक्ट के तहत भी मामला दर्ज है. दोनों को इससे पहले दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने साल 2012 में गिरफ्तार किया था. दोनों पुलिस से बचने के लिए बार-बार अपना ठिकाना बदल रहे थे. पुलिस की टीम दोनों से पूछताछ कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें