scorecardresearch
 

बाहर से खाना खाकर आया था पति, पत्नी ने गुस्से में आकर लगा ली फांसी

पुलिस के मुताबिक उन्हें पीड़िता के परिवार की और से ही किसी ने फोन किया था कि संगीता नाम की एक महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. पुलिस ने जब मौके पर जाकर देखा तो पता लगा कि महिला ने घर की दूसरी मंजिल पर किचन के अंदर फांसी लगाई थी.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर) पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर)

दिल्ली के नंद नगरी इलाके में एक महिला ने खुदकुशी कर ली. वो सिर्फ इस वजह से नाराज थी कि उसका पति घर से बाहर से खाना खाकर आया था. इतना ही नहीं पत्नी इस बात से भी नाराज थी की पति ने दिन का भी खाना नहीं खाया था. बस इसी बात से नाराज होकर उस महिला ने मौत को गले लगा लिया. हर कोई इस बात को जानकर हैरान है.

पुलिस के मुताबिक उन्हें मंगलवार की सुबह पीड़िता परिवार की और से ही किसी ने फोन किया था कि संगीता नाम की एक महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. पुलिस ने जब मौके पर जाकर देखा तो पता लगा कि महिला ने घर की दूसरी मंजिल पर किचन के अंदर फांसी लगाई थी. उस वक्त महिला का पति रामकिशन अपने कमरे में सो रहा था.

पुलिस ने सबसे पहले मौके पर जांच की. शुरुआती जांच के बाद पुलिस का कहना है कि उन्हें किसी भी तरह की गड़बड़ी के सबूत नहीं मिले हैं. संगीता और रामकिशन की शादी 2013 में हुई थी, सात साल के कम समय होने की वजह से पुलिस ने इलाके के एसडीएम को पूरी जानकारी दे दी, अब मामले की तहकीकात एसडीएम सीमापुरी कर रहे हैं.

राम किशन और संगीता के दो बच्चे हैं, एक पांच साल का लड़का और तीन साल की लड़की. रामकिशन ने पुलिस को बताया कि सोमवार को वह घर थोड़ा देर से वापस लौटा था, और वो खाना भी बाहर से खाकर आया था. दरअसल, रामकिशन और उसका साला दोनों एक ही दफ्तर में काम करते हैं.

सोमवार को दफ्तर से निकलते वक्त रामकिशन के साले ने कहा कि वो उन्हें घर छोड़ दे, लिहाजा राम किशन अपने साले को छोड़ने उसके घर चले गए. ससुराल पहुंचने पर रामकिशन की सास ने उन्हें खाना खिला दिया. घर पहुंचने पर रामकिशन ने अपनी पत्नी से कहा कि वो उसी के भाई को छोड़ने उसकी ससुराल चला गया था और वहीं खाना खा लिया.

साथ में राम किशन दिन में जो लंच ऑफिस ले गया था, वो भी वापस लेकर आया था. इसके बाद पति-पत्नी में झगड़ा हो गया. पुलिस का कहना है कि इसके बाद रामकिशन अपने कमरे में जाकर सो गया. मंगलवार की सुबह जैसे ही रामकिशन उठा और किचन में गया तो उसके होश उड़ गए, वहां उसकी पत्नी फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें