scorecardresearch
 

27 दिन पहले हुई थी शादी, पत्नी से मामूली झगड़े के बाद लगा ली फांसी

सागर और हिमांशी की शादी को अभी 1 माह भी नहीं बीता कि रविवार के दिन सागर घर लौटकर आया तो उसने काफी शराब पी रखी थी. इसके बावजूद वो घर में बैठकर फिर से शराब पीने लगा. हिमांशी ने यह देखकर उसे समझाने की कोशिश की. इसी बात पर दोनों के बीच बहस होने लगी.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

गुजरात के सूरत में एक शख्स ने मामूली सी बात पर नाराज होकर फांसी लगा ली. हाल ही में उस शख्स की शादी हुई थी. बताया जा रहा है कि उस युवक का शराब पीने को लेकर अपनी नई नवेली पत्नी के साथ कुछ विवाद हुआ था. इस बात से वो इतना खफा हो गया कि उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया और वहां फांसी लगाकर जान दे दी.

घटना सूरत के उमरगांव की है. पुलिस के मुताबिक 7 साल पहले केशव नगर के रहने वाले 27 वर्षीय सागर देवान की सगाई हिमांशी के साथ हुई थी. जिसके चलते बीती 1 मार्च को उन दोनों की शादी हो गई. शादी को अभी 1 माह भी नहीं बीता कि रविवार के दिन जब घर लौटकर आया तो उसने काफी शराब पी रखी थी. इसके बावजूद वो घर में बैठकर फिर से शराब पीने लगा.

हिमांशी ने यह देखकर उसे समझाने की कोशिश की. इसी बात पर दोनों के बीच बहस होने लगी. बात इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच मारपीट हो गई. जिसके बाद हिमांशी अपने घर से निकलकर पड़ोस में जाकर बैठ गई. कुछ देर बाद सागर वहां पहुंचा और माफी मांगने लगा. फिर वो हिमांशी का फोन लेकर वहां चला गया. थोड़ी देर बाद हिमांशी अपने घर वापस गई. उसने देखा कि सागर ने अपना कमरा अंदर से बंद कर रखा है.

हिमांशी ने कमरे की खिड़की का पर्दा हटाकर देखा तो अंदर का मंजर देखकर उसके होश उड़ गए. कमरे में सागर फांसी के फंदे पर लटका हुआ था. फौरन घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर जाकर पुलिस ने शव नीचे उतारा और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अब पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें