scorecardresearch
 

Murder & Suicide पहले किया पत्नी और बच्चों का कत्ल, फिर खुद भी लगा ली फांसी

Murder & Suicide संदीप ने पहले अपनी 26 वर्षीय पत्नी ममता और दोनों बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी. फिर खुद भी रस्सी से गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर) पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर)

हरियाणा के रोहतक जिले में एक पूरे परिवार की मौत से हड़कंप मच गया. मरने वालों में पति-पत्नी और उनके दो मासूम बच्चे शामिल हैं. बताया जा रहा है कि पहले घर के मुखिया ने अपनी पत्नी और दो बच्चों का गला दबाकर उनकी हत्या कर दी और फिर खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी. हालांकि अभी तक वारदात के पीछे की वजह साफ नहीं है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

पूरे परिवार के खात्मे की ये खौफनाक घटना रोहतक के गांव बहू अकबरपुर की है. जहां सोमवार को इस घटना का खुलासा होने से लोग हैरान रह गए. पुलिस के अनुसार कुछ वर्ष पहले संदीप नामक युवक की शादी ममता नामक युवती से हुई थी. परिवार में सब ठीक था. उनके दो बच्चे भी हो गए थे.

पुलिस के मुताबिक सोमवार को उन्हें सूचना मिली कि संदीप ने पहले अपनी 26 वर्षीय पत्नी ममता और दोनों बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर खुद भी रस्सी से गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और संदीप के शव को कब्जे में ले लिया.

पंचनामे की कार्रवाई के बाद चारों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं. पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया. अभी तक घटना के पीछे की वजह सामने नहीं आई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. हालांकि घरेलू विवाद को ही इसका कारण बताया जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें