scorecardresearch
 

दिल्ली: टैटू आर्टिस्ट की हत्या, तीन हिस्से में शव बरामद

झाड़ियों में तीन टुकड़ों में टैटू आर्टिस्ट बबलू का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

मृतक टैटू आर्टिस्ट बबलू (फोटो-अनुज मिश्रा) मृतक टैटू आर्टिस्ट बबलू (फोटो-अनुज मिश्रा)

दिल्ली के मयूर विहार इलाके में एक 22 साल के बबलू नामक टैटू आर्टिस्ट का तीन हिस्से में शव बरामद हुआ है. सर, धड़ और हाथ अलग अलग मिले हैं. बबलू बीते सोमवार से लापता था. रविवार को दिल्ली जल बोर्ड की खाली जमीन पर झाड़ियों में उसका शव मिला.

झाड़ियों में तीन टुकड़ों में टैटू आर्टिस्ट बबलू का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घर वालों का कहना है कि बबलू सोमवार को अपने दोस्तों के साथ घर से निकला था और बोलकर गया था कि घूमने जा रहा है. उसके बाद अगले दिन घर नहीं आया तो उसके दोस्त अंकित को घर वालों ने फोन किया. दोस्तों से पता किया तो उन्होंने मना कर दिया कि बबलू उनके साथ था.

बाद में बबलू के घर वालों ने एक हफ्ते तक उसकी तलाश की मगर रविवार को उसका शव मिला. दिल्ली जल बोर्ड की खाली जमीन पर झाड़ियों में खून से सना और तीन हिस्सों में बबलू की लाश मिली है. मौके पर पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पास के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई जारी है.

अभी हाल में मयूर विहार इलाके में एक रेड रेज की घटना हुई थी जिसे पुलिस ने सुलझा लिया है.  रविवार देर रात को मामूली सी बात पर एक शख्स ने डिपार्टमेंटल स्टोर के बाहर 20 साल के योगेश को गोली मार दी थी. घटना में योगेश की मौत हो गई थी. पुलिस ने इस मामले में सिद्धांत वर्मा नाम के एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है. योगेश का पांडव नगर इलाके में गाड़ी पार्किंग को लेकर विवाद हुआ था.

योगेश अपने दो दोस्तों के साथ पांडव नगर इलाके में एक डिपार्टमेंटल स्टोर के बाहर खड़ा था, तभी एक कार वहां एक कार आई. इस कार में 2 लोग सवार थे, कार की पार्किंग को लेकर योगेश और कार वाले का आपस में झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि योगेश ने लोहे की रॉड से कार का एक शीशा तोड़ दिया, बस इसी बात से खफा होकर कार में सवार शख्स ने अपनी पिस्टल निकाली और योगेश पर एक के बाद एक कई फायर कर दिए और उसके बाद वो फरार हो गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें