scorecardresearch
 

दिल्ली में मिली भाई-बहन की लाश, हार्ट अटैक से मौत की आशंका

दिल्ली के भारत नगर थाना इलाके में सीनियर सिटीजन भाई-बहन की मौत हो गई. राणा प्रताप बाग इलाके में ये भाई-बहन रहते थे. दोनों ने शादी नहीं की थी.

सांकेतिक तस्वीर. सांकेतिक तस्वीर.

दिल्ली के भारत नगर थाना इलाके में वरिष्ठ नागरिक भाई-बहन की मौत हुई है. राणा प्रताप बाग इलाके में दोनों भाई-बहन रहते थे. दोनों ने शादी नहीं की थी. मौके पर संगम पार्क पुलिस पहुंची है. पुलिस आशंका जता रही है कि दोनों की हार्ट अटैक से मौत हुई होगी, फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

राणा प्रताप इलाके के लोग भी भाई-बहन की मौत से हैरान हैं. पुलिस हर संभावित पहलुओं के मद्देनजर मौत के कारणों की तहकीकात में जुटी है. दिल्ली में संदिग्ध रूप से मौत की कई घटनाएं हो चुकीं हैं.

अभी पिछले महीने मई में दिल्ली के बवाना थाने में बलराज नाम के शख्स की संदिग्ध हाल में मौत हो गई थी. दरअसल बताया जा रहा की बलराज के बेटे राहुल के बेटे के ऊपर कई सारे मुकदमे दर्ज है. पुलिस लगातार राहुल को ढू़ंढ रही थी और उसकी जानकरी के लिए ही बॉलराज को थाने में बुलाया गया था. पूछताछ के दरान बलराज पानी पीने के लिए गया. जिसके बाद बलराज की तीसरी मंजिल से गिरकर संदिग्ध हाल में मौत हो गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें