scorecardresearch
 

बिहारः दलित परिवार ने शादी में बजाया DJ, दबंगों ने की जमकर पिटाई

बिहार के भोजपुर में एक दलित परिवार को शादी में डीजे बजाना महंगा पड़ गया. डीजे बजाने से नाराज गांव के कुछ दबंगों ने महिलाओं, बच्चों और दिव्यांगों के साथ जमकर मारपीट की.

X
शादी में DJ बजाना पड़ा महंगा
शादी में DJ बजाना पड़ा महंगा

बिहार के भोजपुर में एक दलित परिवार को शादी में डीजे बजाना महंगा पड़ गया. डीजे बजाने से नाराज गांव के कुछ दबंगों ने महिलाओं, बच्चों और दिव्यांगों के साथ जमकर मारपीट की. पुलिस केस की जांच कर रही है.

घटना बिहीयां थाना क्षेत्र के मखदूमपुर गांव की है. मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार रात यहां एक दलित परिवार के घर शादी थी. चारों तरफ खुशियों का माहौल था. शादी का कार्यक्रम हो चुका था. मेहमान अपने-अपने घरों को जा रहे थे.

तभी गांव के कुछ दबंग वहां पहुंचे और लोगों के साथ मारपीट करने लगे. दबंगों ने महिलाओं, बच्चों और दिव्यांगों तक को नहीं बख्शा. सभी के साथ जमकर मारपीट की गई. पीड़ित परिवार का आरोप है कि उन्होंने थाने में फोन किया लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया.

पीड़ित परिवार के अनुसार, शादी में डीजे बजाने की वजह से उनके साथ मारपीट की गई. वहीं आरोपी पक्ष ने आरोपों से साफ इनकार कर दिया. उनका कहना है कि शादी में तय वक्त के बाद भी देर रात तक डीजे बज रहा था. उन्होंने डीजे की आवाज कम करने के लिए कहा तो वह लोग उनके साथ मारपीट पर उतारू हो गए.

आरोपी पक्ष की मानें तो घटना में उनके कुछ लोग भी घायल हुए हैं. फिलहाल दोनों पक्षों की ओर से एक-दूसरे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें