scorecardresearch
 

ऑनर किलिंग: युवती के प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या, प्राइवेट पार्ट पर भी वार

Honor Killing लड़की पक्ष के कई लोगों ने मिलकर लाठी डंडों से जमकर रणवीर की पिटाई की. इस दौरान उसके प्राइवेट पार्ट पर भी कई वार किए गए. कुछ देर बाद रणवीर ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर) पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर)

राजस्थान के चुरू जिले में एक युवती के प्रेमी को उसके परिजनों ने लाठी डंडों से पीट-पीटकर मार डाला. ऑनर किलिंग की इस वारदात को अंजाम देकर लड़की पक्ष के सभी लोग फरार हो गए. इस घटना के बाद इलाके में तनाव के हालत बन गए. पुलिस ने लड़के का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अभी पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

ऑनर किलिंग का ये दिल दहला देने वाला मामला चुरू के सादुलपुर इलाके का है. जहां सेऊवा गांव निवासी 22 वर्षीय रणवीर का गांव की ही एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. ये बात दोनों के घर वालों को पता चल गई. लड़की वाले इस बात से खासे नाराज थे. लिहाजा उन्होंने लड़के को रास्ते हटाने की योजना बना डाली. शनिवार की रात रणवीर अपने घर के बाड़े में सो रहा था.

पुलिस के मुताबिक देर रात करीब 2 बजे लड़की पक्ष के विद्या मेघवाल, बुद्धराम, मोहनलाल, कृष्ण, गिरधारी, रतन वहां जा पहुंचे और रणवीर को वहां से अगवा कर अपने घर ले गए. इस दौरान उसके घरवालों ने उसे छुड़ाने की बहुत कोशिश की लेकिन वे नाकाम रहे. फिर उन सबने मिलकर लाठी-डंडों से जमकर उसकी पिटाई की. इस दौरान उन लोगों ने उसके प्राइवेट पार्ट पर भी कई वार किए. कुछ देर बाद रणवीर ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया.

इस संबंध में मृतक रणवीर के भाई ने पुलिस थाने जाकर आरोपियों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया. एफआईआर के मुताबिक मामला प्रेम प्रसंग का था. इसी के चलते रंजिश में लड़की वालों ने रणवीर की हत्या कर डाली. रणवीर शादीशुदा था. सेना भर्ती के लिए कोचिंग कर रहा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें