scorecardresearch
 

गुड़गांव: लड़की का यौन शोषण कर रहे CA की हत्या

गुड़गांव के डीएलएफ फेज 3 में एक दफ्तर के अंदर चार्टर्ड अकाउंटेंट के हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. गुरुवार रात को करीब 11 बजे पुलिस कंट्रोल रूम में एक लड़की ने फोन करके यहां एक कत्ल होने की सूचना दी थी.

हत्या का सनसनीखेज मामला हत्या का सनसनीखेज मामला

गुड़गांव के डीएलएफ फेज 3 में एक दफ्तर के अंदर चार्टर्ड अकाउंटेंट की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. गुरुवार रात को करीब 11 बजे पुलिस कंट्रोल रूम में एक लड़की ने फोन करके यहां एक कत्ल होने की सूचना दी थी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने कॉल करने वाली लड़की को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार रात को करीब 11 बजे एक लड़की ने पुलिस को फोन करके बताया कि डीएलएफ फेज 3 के एक ऑफिस में 38 साल के नीरज पांडेय का कत्ल हो गया है. पुलिस वहां पहुंची तो फोन करने वाली लड़की को कुछ पता नहीं चला. घटनास्थल से एक चाकू और देशी कट्टा बरामद हुआ. कॉल करने वाली लड़की भी शव के पास मौजूद मिली.

पुलिस ने जब इस मामले की जांच की तो पता चला कि यह मर्डर किसी साजिश के तहत किया गया है. गिरफ्त में आई लड़की से जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सनसनीखेज खुलासा किया. मृतक नीरज उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाना चाहता था. इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी. इस मामले एक शख्स की तलाश की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें