scorecardresearch
 

छत्तीसगढ़ः बीजापुर में मुठभेड़ में 10 नक्सली ढेर

Naxalite security force encounter भैरमगढ़ थाने के माड़ क्षेत्र में गुरुवार की सुबह सुरक्षा बल गश्त पर थे. तभी उनकी नक्सलियों के साथ मुठभेड़ हो गई. इस दौरान मुठभेड़ में 10 नक्सली मारे गए हैं.

सुरक्षा बल अभी भी इलाके में गश्त कर रहे हैं (फाइल फोटो) सुरक्षा बल अभी भी इलाके में गश्त कर रहे हैं (फाइल फोटो)

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान 10 नक्सली मारे गए हैं. सुरक्षाबलों ने मौके से बड़ी संख्या में हथियार भी बरामद किए हैं. बताया जा रहा है कि मुठभेड़ काफी देर तक चलती रही. पूरा इलाका गोलियों की आवाज़ से गूंज उठा. जब एनकाउंटर रुका तो सुरक्षाबलों ने इलाके की तलाशी ली. तब वहां से मारे गए नक्सलियों के शव बरामद हुए.

बीजापुर के पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग ने गुरुवार को इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि भैरमगढ़ थाने के माड़ क्षेत्र में गुरुवार की सुबह सुरक्षा बल गश्त पर थे. तभी उनकी नक्सलियों के साथ मुठभेड़ हो गई. इस दौरान मुठभेड़ में 10 नक्सली मारे गए हैं. जिनके शव बरामद कर लिए गए है. साथ ही वहां से 11 हथियार भी बरामद हुए हैं. अभी मरने वाले संख्या बढ़ भी सकती है. सर्च ऑपरेशन जारी है.

बीजापुर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात पुलिस को इंद्रावती नदी के आस-पास नक्सलियों के होने की सूचना मिली थी. इसी आधार पर पुलिस और सुरक्षा बलों की टीम वहां गश्त करने गई थी. जिसके बाद गुरुवार की सुबह सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें